सूर्य कुमार ने किया खेलभावना का अपमान, संदीप शर्मा ने पकड़ा अविश्वशनीय कैच तो दे बैठे गन्दी गन्दी गालिया – वीडियो वायरल

VIRAL VIDEO

30 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ़ मुंबई इंडियंस के धाकड़ batsman ने सूर्यकुमार यादव ने धमाकेदार बल्लेबाज़ी की। रविवार को मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच आईपीएल 2023 का 42वां मैच खेला गया। जिसमें संजू सैमसन की टीम ने पहले batting करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 213 रन का टारगेट बनाया।

VDIEO: सूर्यकुमार यादव ने उड़ाई खेल भावना की धज्जियां, संदीप शर्मा ने लिया शानदार कैच, तो पवेलियन लौटते हुए दी गालियां

जवाब में सूर्या ने राजस्थान के गेंदबाज़ों से रन लूटते हुए टीम को जीत के दहलीज तक पहुंचाया। उन्होंने टीम के लिए बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली। लेकिन संदीप शर्मा ने शानदार कैच पकड़ उनकी पारी का अंत किया। वहीं, पवेलियन लौटते समय सूर्या भड़के और गाली-गलौच करते हुए दिखे।

आउट होने के बाद सूर्यकुमार गाली-गलौच करते हुए दिखे

 

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ़ सूर्यकुमार यादव ने बेहद ही शानदार प्रदर्शन दिखाया। लेकिन 16वें ओवर में ट्रेंट बोल्ट ने उनकी इस पारी का अंत कर दिया। दरअसल, इस ओवर में गेंदबाज़ी करने के लिए ट्रेंट आए। उन्होंने चौथी गेंद सूर्या को डाली। उनके द्वारा कराई गई गुड लेंथ की गेंद पर बल्लेबाज़ ने फाइन लेग की ओर स्कूप शॉट खेलने की कोशिश की। लेकिन फाइन लेग में फील्डिंग के लिए तैनात संदीप शर्मा ने उलटी दिशा में दौड़ लगाकर शानदार कैच लपकने का प्रयास किया। जिसमें वह पूरी तरह सफल हुए और अपनी टीम को बड़ी विकेट दिलाई।

 

सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव की विकेट का राजस्थान ने मनाया जश्न

 

मुंबई के इस खिलाड़ी का कैच पकड़ने के बाद जहां पूरी राजस्थान रॉयल्स की टीम ने जश्न मनाया, तो वहीं सूर्यकुमार यादव झल्लाते हुए दिखे। इस दौरान पवेलियन लौटते समय वह गाली-गलौच करते नजर आए। जिसका वीडियो कैमरे में कैद हो गया और अब काफ़ी वायरल हो रहा है। हालांकि, सूर्या का कैच पकड़ने के बाद कप्तान संजू सैमसन समेत पूरी टीम ने संदीप शर्मा को गले लगाया। इसके अलावा इस सफलता के लिए उन्हें शाबाशी भी दी। साथ ही बताते चले कि इस मैच पर रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस ने 6 विकेट से कब्जा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top