“उन दोनों को रोकने की कोशिश की लेकिन…”, मुंबई से मिली हार के बाद सदमे में है संजू सैमसन गेंदबाजों की जमकर लगाई क्लास।

मुंबई से मिली हार के बाद सदमे में है संजू सैमसन

जैसा कि दोस्तों राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल का 1000वां व इस सीजन का 42 वां मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला मुंबई के होम ग्राउंड वानखेडे से लाइव था। साथ ही आपको बता दें यह मुकाबला बेहद रोमांचक साबित हुआ। वही मुकाबले के बाद करे तो संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 213 रनों का विशाल स्कोर दिया।

सूर्यकुमार यादव

जवाब में इस विशाल स्कोर को मुंबई इंडियंस शेष तीन गेंद पहले और छह विकेट से प्राप्त कर लेती है। इस मुकाबले को जीत दिलाने में टीम डेविड और सूर्यकुमार यादव का अहम योगदान रहा।

संजू ने किया सूर्या की जमकर तारीफ

इस मैच में सुर्यकुमार यादव की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी मैच का टर्निंग पोइंट बनकर ऊभरी उन्होंने क्रीज पर आते ही आर अश्विन की गेंद पर बेहतरीन छक्का जमाया। उसके बाद उन्होंने रूकने का नाम ही नहीं लिया और महज 26 गेंदों में उन्होंने आईपीएल 2023 का अपना दूसरा अर्धशतक ठोका। वहीं संजू सैमसन ने सूर्या की तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए प्रजेंटशन में कहा कि,

“टाइम-आउट में सूर्य जिस तरह से जा रहा था, हम उसको रोकने की बात कर रहे थे। डेविड ने कुछ बहुत खास किया। मैदान गीला हो रहा था, लेकिन गीला नहीं था और हम अपना समय गेंद को पोंछने में लगा रहे थे। हमारे पास इन परिस्थितियों में गेंदबाजी करने का अनुभव था। हम जिस तरह से खेल रहे हैं या तो हम जीत गए हैं या हम करीब आ गए हैं।”

जयसवाल को लेकर संजू का अहम बयान

इस मैच में यशस्वी जायसवाल एक अलग ही माइंडसेट के साथ बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरे थे। वह लगातर रनों का अंबार खड़ा कर रहे है। उन्होंने इस मैच में महज 53 गेंदो का सामना करते हुए शतक जमाया। उनके शतक को लेकर संजू सैमसन ने कहा कि,

“परिणाम इधर-उधर आते रहते हैं। हम प्रक्रिया पर ध्यान देना जारी रखेंगे। हम नियंत्रकों पर ध्यान केंद्रित रखेंगे। हम कड़ा संघर्ष करते रहेंगे। मैं जायसवाल से कुछ खास उम्मीद कर रहा था। उसने आखिरी गेम में 70 के आसपास का स्कोर बनाया था, हम हमेशा सोचते थे कि यह (शतक) नजदीक है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top