सचिन तेंदुलकर की लव स्टोरी थी सबसे रोचक, किसी को कानों-कान तक नहीं हुई खबर। जानिए सबकुछ

सचिन तेंदुलकर की लव स्टोरी थी सबसे रोचक, किसी को कानों-कान तक

क्रिकेट के देवता कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर 16 साल की उम्र में इंटरनेशनल क्रिकेट खेलना प्रारंभ कर दिए थे। इन्होंने 1989 ईस्वी में अपना पहला इंटरनेशनल मुकाबला खेले थे। मात्र 17 साल के सचिन को अंजलि मेहता ने पहली बार मुंबई एयरपोर्ट पर देखा तो, वे उन्हें काफी क्यूट लगी। 1990 में सचिन की उम्र भले ही कम थी, लेकिन हर कोई उन्हें जानने लगा था। उन्हें क्रिकेट का भविष्य माना जा रहा था। इन्होंने आज तक भारतीय टीम के लिए कई रिकॉर्ड बनाए हैं।

Sachin Tendulkar And Anjali Love Story। सचिन तेंदुलकर और अंजलि की लव स्टोरी

कब लिए सात फेरे

इसके 5 साल बाद यानी 24 मई 1995 में दोनों की शादी हो गई। अंजलि मेहता को अंजलि तेंदुलकर के रूप में पहचान मिली। वर्तमान समय में इनके दो बच्चे भी हैं। जिनका नाम सारा और अर्जुन तेंदुलकर है।

Sachin Tendulkar And Anjali Tendulkar's Lesser Known Love Story | HerZindagi

न्यूजीलैंड में हुई थी सगाई

जैसा कि आपको पहली मुलाकात का किस्सा सुन ही लिया, लेकिन सचिन से मिलने के लिए अंजलि ने कई पापड़ बेले। यहां तक की झूठी पत्रकार बनकर सचिन के घर तक पहुंच गईं। इस पहली मुलाकात के बाद दोनों ने करीब पांच साल तक डेट किया, लेकिन खास बात यह रही कि किसी को भी इसकी खबर तक नहीं लगी। दोनों ने अपने रिश्तों का खुलासा किया 1994 में, जब उन्होंने न्यूजीलैंड में सगाई की।

सचिन तेंदुलकर उम्र में छह साल बड़ी अंजलि को दे बैठे थे दिल, जानिए दिलचस्प लव  स्टोरी - sachin tendulkar anjali love story cricket couple relationship -  Sports Punjab Kesari

बेटा भी गेंदबाजी और बल्लेबाजी में है माहिर

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर रणजी ट्रॉफी के अंतर्गत शानदार प्रदर्शन दिखाएं। इसी के साथ आपको बता दें इन्होंने अपने पिता सचिन तेंदुलकर का भी रिकॉर्ड ध्वस्त किया। आईपीएल में यह मुंबई टीम के लिए खेलते हुए नजर आएंगे।

Sachin Tendulkar wanted to become the fastest bowler in the world: Ajay  Jadeja | Cricket News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top