‘रिकी पोंटिंग ने जो कहा वह उनकी सोच है..’, पोंटिंग के इस बयान पर भड़क गए रोहित शर्मा, मीडिया के सामने दिया करारा जवाब

‘रिकी पोंटिंग ने जो कहा वह उनकी सोच है..’, पोंटिंग के इस बयान पर भड़क गए रोहित शर्मा, मीडिया के सामने दिया करारा जवाब

इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला आज यानी 7 जून से शुरू हो चुका है। यह निर्णायक मुकाबला इंग्लैंड के ओवल क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा । मैच से एक दिन पहले, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने अपना विश्वास व्यक्त किया कि ऑस्ट्रेलिया डब्ल्यूटीसी फाइनल जीतेगी । अब भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पोंटिंग के बयान का अपने ही अंदाज में जवाब दिया है।

रिकी पोंटिंग अपने पुराने तेवर मेंएक कार्यक्रम के दौरान, रिकी पोंटिंग ने हर्षा भोगले के साथ विचार प्रकट करते हुए कहा कि :

“परिस्थितियों के आधार पर, मेरा मानना है कि यह ऑस्ट्रेलिया के पक्ष में है, लेकिन दोनों टीमों ने फाइनल में अपनी जगह सही तरीके से अर्जित की है। जो टीम प्रत्येक दिन खेल में आगे रहती है, उसके पास जीतने का बेहतर मौका होगा। ऑस्ट्रेलिया के पास थोड़ी बढ़त हो सकती है।” दोनों टीमें पहले और दूसरे स्थान पर रहने की हकदार हैं।

रोहित शर्मा ने इसका जवाब देते हुए कहा कि

“रिकी पोंटिंग का अपना निजी विचार है, और मैच से ही पता चल जाएगा कि कौन सी टीम स्थिति से लाभान्वित होती है। जब खेल देखने की बात आती है तो अनुभवी खिलाड़ियों की अपनी राय होती है। फाइनल शुरू होने से पहले बहुत सारी चर्चाएँ होंगी, लेकिन ईमानदारी से, इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता। हम जानते हैं कि क्या दांव पर लगा है और हमारी टीम को क्या हासिल करने की जरूरत है।”

अंतिम एकादश के बारे में रोहित शर्मा ने कहा:

“हम पिच का आकलन करेंगे और उसी के अनुसार निर्णय लेंगे। पिच की स्थिति आज से कल तक भिन्न हो सकती है, इसलिए हमें अपनी टीम को अंतिम रूप देने के लिए टॉस तक इंतजार करना होगा। हालांकि जून में ओवल में अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेले गए हैं।” काउंटी मैच हुए हैं, जिससे हमें यहां की परिस्थितियों की अच्छी समझ मिली है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top