इंडिया में उतनी औकात नहीं, हार के बाद बाबर आजम ने उगला जहर, जमकर बरसे भारतीय फैंस

babar aajam vs rohit sharma

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला गया। वही इस खिताबी मुकाबले में ऑस्ट्रेलियन टीम ने दमदार प्रदर्शन दिखाते हुए भारत को 209 रनों से बड़े अंतराल से हराकर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम कर लिया है। वहीं भारत को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में मिली हार के बाद पाकिस्तान की टीम काफी ज्यादा खुश नजर आ रही है। एक तरफ पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ऑस्ट्रेलिया की जीत पर अपना रिएक्शन देते हुए जले पर नमक छिड़का है। तो वही पाकिस्तानी लोगों ने सोशल मीडिया पर भारतीय टीम के खिलाड़ियों का जमकर मजाक उड़ाते हुए कुछ मिम्मस वायरल करी है।

बाबर आजम ने भारतीय टीम के हार के जख्मों पर छिड़का नमक

जैसा कि हम सभी को पता है भारत और पाकिस्तान देश दोनों के बीच में कुछ भी अच्छा रिश्ता नहीं रहा है। यह बात तो पूरी दुनिया में किसी से भी नहीं छिपी हुई है। फिर चाहे एशिया कप की बात हो या फिर विश्वकप की बात हो। दोनों टीमों के बीच क्रिकेट बोर्ड में लेकर काफी ज्यादा बहस बाजी चलती आ रही है। जिस कारण से दोनों देशों के तरफ से एक दूसरे के ऊपर शिकंजा कसने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।

100 वनडे मैचों के बाद विराट और बाबर में कौन है बेहतर? आंकड़े दे रहे हैं गवाही

वही एक बार फिर से भारतीय टीम को मिली विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में करारी हार के बाद पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम काफी ज्यादा खुश नजर आए हैं और उन्होंने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के चैंपियन बनने वाली टीम ऑस्ट्रेलिया को बधाई देते हुए भारत के हार के जख्मों पर नमक छिड़कते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट जाहिर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि ऑस्ट्रेलिया इस जीत को डिजर्व करता था। फिर क्या था उसके बाद तो सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी जनता लोगों ने भारतीय टीम का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। आपको बता दें कि अपने पड़ोसी देश पाकिस्तान के लोगों ने भारत के हार के जले पर नमक छिड़कते हुए सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया है।

WTC मैं ऑस्ट्रेलिया से मिली शर्मनाक हार

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है। इस बड़े मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 209 रनों के बड़े अंतराल से हराकर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम करके एक विश्व रिकॉर्ड कायम किया है। इस महा मुकाबले में मैन ऑफ द मैच रहे ट्रेविस हेड जिन्होंने अपने बल्लेबाजी से ग़दर मचाते हुए भारत को बैकफुट पर ढकेला था।

भारत के हार पर पाकिस्तानी लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top