विश्व टेस्ट के फाइनल में नहीं मिला मौका तो अब तमिल नाडु प्रीमियर लीग में अश्विन ने दिखाया अपनी फिरकी का जादू, पहले ही ओवर में बल्लेबाज के उड़ाए होश

tnpl

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2023 में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 209 रनों के बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा है। जिसके चलते भारतीय टीम को दूसरी बार विश्व टेस्ट चैंपियन का खिताब जीतने से सपना चकनाचूर हो गया है। वहीं भारत के इस शर्मनाक हार का सबसे बड़ा कारण लोगों ने बताया है कि रविचंद्र अश्विन को प्लेइंग इलेवन में शामिल न करने पर कप्तान रोहित शर्मा से काफी बड़ी गलती हो गई। जिसके बाद अश्विन को प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका ना मिलने पर कई दिग्गज खिलाड़ियों ने भी आलोचना किया था। लेकिन इन सभी के बीच रविचंद्र अश्विन ने खुद को एक बार और बेहतर खिलाड़ी साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने तमिलनाडु प्रीमियर लीग में अपनी गेंदबाजी से तहलका मचाते हुए सोशल मीडिया पर चर्चा में छाए हुए हैं।

 

अश्विन की फिरकी से विरोधियों की खुल गई खिड़की

दरअसल आपको बता दें कि भारत में तमिलनाडु प्रीमियर लीग साल 2023 का सीजन शुरू हो चुका है जिसका पहला मुकाबला दिन दिन्दुंगल ड्रैगंस और बल्सी त्रिचि के बीच देखने को मिला जिसमें दिग्गज गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने अपने पहले ही ओवर में गेंदबाजी से तहलका मचाते हुए विरोधी टीम का विकेट लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। रविचंद्र अश्विन ने अपने इस बेहतरीन प्रदर्शन से सभी को यह साबित कर दिया है कि वह कितने शानदार और महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं।

 

तमिलनाडु प्रीमियर लीग में अश्विन ने बिखेरा अपना जलवा

 

आपको बता दें की भारत के साउथ इंडियन देश में क्रिकेट टूर्नामेंट तमिलनाडु प्रीमियर लीग साल 2023 के सीजन में डिंडीगुल ड्रैगंस के कप्तानी रविचंद्र अश्विन के हाथों सौंपी गई हैं वही उन्होंने अपने पहले ही मुकाबले में त्रिची के खिलाफ पहला ओवर ही फेकते हुए अपने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन दिखाया है। आपको बता दें कि रविचंद्र अश्विन ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग के पहले मुकाबले में ही अपने पहले ओवर की दूसरी गेंद पर बेहतरीन विकेट लेकर अपनी टीम को एक अच्छी शुरुआत दिलाई और इस पूरे मुकाबले में रविचंद्र अश्विन ने 4 ओवर में गेंदबाजी करते हुए 26 रन खर्च करके 2 विकेट चटकाए जिनमें से उनका एक ओवर मेडन भी रहा था।

 

विश्व टेस्ट के फाइनल में नहीं दिया मौका तो अश्विन ने TNPL मैं मारा चौका

 

हाल ही में खेले गए ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला जिनमें भारतीय टीम को 209 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले में भारत के सभी खिलाड़ी कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाए, और मुकाबला शुरू होने से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ से एक बहुत बड़ी गलती हुई। वह गलती थी रविचंद्र अश्विन को प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका नहीं देने का। जिसके बाद तो सभी दिग्गजों ने रविचंद्र अश्विन को प्लेइंग इलेवन में शामिल ना करने पर काफी ज्यादा फटकार लगाई थी। कई खिलाड़ियों का कहना था कि अगर रविचंद्र अश्विन को प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका दिया जाता तो, आज भारतीय टीम विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम कर चुकी होती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top