विराट कोहली ने खड़े-खड़े लगाया 103 मीटर का जानदार छक्का, फाफ डू प्लेसिस भी रह गए हक्का-बक्का, अनुष्का ने दिया ऐसा रिएक्शन वीडियो हुआ आग की तरह वायरल

आईपीएल के सोलवे सीजन में हैदराबाद बनाम रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के बीच बेहद महत्वपूर्ण मैच खेला गया। इस मुकाबले में विराट कोहली ने हैदराबाद के खिलाफ जबरदस्त पारी खेलकर अपने टीम को विजय बनाया है। रन मशीन विराट कोहली ने हैदराबाद के दिए गए 187 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए अपने बल्ले से खतरनाक शुरुआत करी। इनके साथ साथ बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने भी मिलकर पावर प्ले में ही ताबड़तोड़ अंदाज में चौके छक्कों की बरसात करते हुए अपनी टीम को मजबूत स्थिति में लाकर खड़ा कर दिया था। वही विराट कोहली ने अपने पारी के दौरान 103 मीटर का खतरनाक छक्का लगाकर सभी के होश उड़ा कर रख दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

विराट कोहली ने दागा मिसाइल जड़ा 103 मीटर का छक्का

 

आपको बता दें कि विराट कोहली ने लक्ष्य का पीछा करते हुए अपने नौवें ओवर की पहली गेंद पर ही नीतीश कुमार रेड्डी को 103 मीटर का रॉकेट छक्का लगाया है। विराट कोहली के इस खतरनाक छक्के को देखते हुए मैदान में बैठे दर्शक और बेंगलुरु के कप्तान फाफ डू प्लेसिस भी पूरी तरह से हक्का-बक्का रह गए। वही विराट कोहली के इस छक्के को देखने के बाद फाफ डू प्लेसिस के रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है।

virat kohli

देखें विराट कोहली के जानदार छक्के का वीडियो

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

 

विराट कोहली के शानदार शतक से आरसीबी ने प्लेऑफ में मजबूत करी अपनी जगह

हैदराबाद बनाम रायचंद बेंगलुरु के बीच खेले गए इस मुकाबले में सनराइजर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बेंगलुरु के सामने 187 रनों का लक्ष्य खड़ा किया। हैदराबाद टीम की तरफ से हेनरिक क्लासेन ने 51 गेंदों में 104 रन की पारी खेली। वही जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु टीम की तरफ से विराट कोहली और कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने धमाकेदार अंदाज में शुरुआत करें इसके बाद इन दोनों बल्लेबाजों के बीच 171 रन की बड़ी साझेदारी हुई। विराट कोहली ने 63 गेंदों में 100 रन की शानदार शतकीय पारी खेली। वहीं कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने 47 गेंदों में 71 रन बनाए। इन दोनों बल्लेबाजों की खतरनाक पारी के बदौलत आरसीबी ने 19.2 ओवर में मात्र 2 विकेट गंवाकर 187 रन के लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया। वह इस मुकाबले में मिली बेहतरीन जीत के बाद रॉयल चैलेंज बेंगलुरु ने पॉइंट टेबल में चौथे स्थान पर अपनी जगह पक्की कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top