कोहली का बल्ला है माशा अल्लाह, 4 साल के बाद किंग कोहली ने IPL में ठोका शतक, हेदराबाद को दिया पटक, तो सोशल मीडिया पर आई मजेदार मिम्स की झलक

He is back 👍 pic.twitter.com/80d8bmYG4m — uday reddy (@Reddyudayk10) May 18, 2023

आईपीएल मै खेले गए 65 हुए मुकाबले में रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु और हैदराबाद के बीच जमकर घमासान देखने को मिला यह मुकाबला आरसीबी के प्लेऑफ में पहुंचने के लिए बेहद महत्वपूर्ण मुकाबला था जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद को आरसीबी ने करारी शिकस्त देकर अपने प्लेऑफ की रेस को और भी मजबूत बना ली है इस मुकाबले में जीत के हीरो रहे बेंगलुरु टीम की तरफ से विराट कोहली और कप्तान फाफ डू प्लेसिस के बल्ले ने कोहराम मचा ते हुए चारों तरफ तहलका मचा कर रख दिया। आपको बता दें कि हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी के सामने 187 रनों का लक्ष्य खड़ा किया था। जवाब मिस लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी टीम की तरफ से विराट कोहली और कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने हैदराबाद के गेंदबाजों पर पहली गेंद से ही तूफानी शुरुआत करें। इन दोनों बल्लेबाजों की बेहतरीन पारी के बदौलत आरसीबी ने इस मुकाबले को आसानी से जीत लिया। आपको बता दें कि बेंगलुरु ने 187 रनों का लक्ष्य केवल 19.2 ओवर में ही 2 विकेट गंवाकर इस मुकाबले को 8 विकेट से अपने नाम कर लिया।

 

WATCH: "मान गए भाई आपको", Virat Kohli के तूफ़ानी शतक के फैन हुए सूर्यकुमार यादव
विराट कोहली ने ठोका IPL का छठवां शतक

 

हैदराबाद टीम के खिलाफ विराट कोहली ने ऐतिहासिक पारी खेलते हुए इतिहास के पन्नों में अपना नाम दर्ज कराया है। आपको बता दें कि विराट कोहली ने अपने आईपीएल करियर का छठा शतक भी पूरा कर लिया। वहीं पहली गेंद से ही तूफानी अंदाज में पारी की शुरुआत करते हुए विराट कोहली ने 62 गेंदों में 100 रन की धमाकेदार बल्लेबाजी करें उन्होंने अपनी पारी के दौरान 12 चौके और चार बड़े छक्के भी लगाए हैं। विराट कोहली के शतक से आईपीएल में एक महान रिकॉर्ड भी कायम हो गया है। विराट कोहली आईपीएल में सबसे अधिक शतक लगाने वाले दुनिया के दूसरे और भारत के पहले बल्लेबाज बन गए हैं।

 

फाफ के बेहतरीन पारी ने हैदराबाद को किया साफ

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में विराट कोहली के शतक के साथ-साथ कप्तान फाफ डुप्लेसिस के अर्धशतक का भी बहुत बड़ा योगदान रहा है। फाफ डू प्लेसिस इस सीजन लगातार हर एक मुकाबले में अपने बल्ले से रन बनाते हुए ऑरेंज कैप की रेस में सबसे आगे चल रहे हैं। वही हैदराबाद के खिलाफ भी इन्होंने 47 गेंदों में 71 रन की तेज तर्रार पारी खेली जिसमें 7 चौके और दो छक्के शामिल हैं। वही आपको बता दें कि फाफ डु प्लेसिस ने इस सीजन में अपना आठवां अर्धशतक पूरा कर लिया है इन्होंने आई पी एल 2023 की सीजन में अभी तक 13 मुकाबलों में बल्लेबाजी करते हुए 702 रन बना चुके हैं और ऑरेंज कैप के रेस में शीर्ष पर बने हुए हैं।

 

RCB से हेदराबाद हारे, तो ट्विटर पर कोहली और फाफ के लगे नारे.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top