हार कर भी दिल जीत लिए हेनरिक क्लासेन, विराट कोहली के शतक के बाद गले लगा कर दिया बधाई, लोगों ने कहा कुछ सीखो गंभीर भाई, जमकर वायरल हुआ वीडियो

virat

आईपीएल के इस सीजन में रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के स्टार खिलाड़ी और दिग्गज बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली का बल्ला इस सीजन काफी ज्यादा बोलबाला रहा है। वहीं इसी दौरान आईपीएल के 65वें मुकाबले में खेले गए हैदराबाद के खिलाफ विराट कोहली ने 4 साल के बाद आईपीएल में शतक लगाया है। आपको बता दें कि विराट कोहली ने मात्र 63 गेंदों में 100 रन बना डाले। इससे पहले उन्होंने अपना आखिरी शतक साल 2019 में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ ईडन गार्डन में लगाया था। वही इस सुनहरे मौके पर हैदराबाद टीम की तरफ से बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए किंग कोहली ने लाजवाब शतक जड़ा है। वहीं पहली पारी में हैदराबाद टीम की तरफ से हेनरिक क्लासेन ने भी शतक जड़कर महफिल लूटी थी। इसके बाद इन्होंने किंग कोहली के शतक को गले लगाकर बधाइयां देते हुए दिखाई दिए हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

नहले पे दहला 20 ओवर में बने 373 रन, विराट के तूफानी पारी के आगे
हेनरिक क्लासेन किंग कोहली के शतक पर गले लगा कर दी बधाई

 

राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए एक शतक नहीं बल्कि दोनों टीमों की तरफ से शतक देखने को मिले हैं। हैदराबाद टीम की तरफ से पहले बल्लेबाजी करते हुए हेनरिक क्लासेन ने 51 गेंदों में 104 रन की बेहतरीन पारी खेली। वहीं इसके बाद हैदराबाद के 186 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए बेंगलुरु की टीम की तरफ से विराट कोहली ने 63 गेंदों में 100 रन बना डाला। वहीं इसी दौरान जब विराट कोहली अपने शतक के जश्न का आनंद ले रहे थे और सेलिब्रेट कर रहे थे तो विकेट के पीछे खड़े रहे हैदराबाद टीम के विकेटकीपर हेनरिक क्लासेन ने विराट कोहली के पास जाकर उन्हें उनके शतक की बधाइयां देते हुए प्यार से गले लगाया।

भले ही इस मुकाबले में हैदराबाद टीम को आरसीबी से करारी शिकस्त मिली हो लेकिन हेनरिक क्लासेन ने खेल भावनाओं को ध्यान में रखते हुए एक दूसरे का सम्मान करते हुए विराट के शतक को बधाई देने में जरा भी नहीं देरी करी। यही कारण है कि क्लासेन ने करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया है और लोग इस वीडियो को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

 

विराट कोहली और फाफ डू प्लेसिस के बीच हुई आईपीएल की दूसरी सबसे बड़ी साझेदारी

 

सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के बीच खेले गए इस मुकाबले में हैदराबाद में पहले बल्लेबाजी करते हुए बेंगलुरु के सामने 187 रनों का लक्ष्य खड़ा कर दिया जिसकी जवाब में बेंगलुरु में इस लक्ष्य का पीछा करते हुए कप्तान फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली की बेहतरीन पारी की बदौलत इस लक्ष्य को आसानी से हासिल कर पाई। आपको बता दे कि फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली ने पारी की शुरुआत करते ही ताबड़तोड़ अंदाज में चौके छक्कों की बरसात करना शुरू कर दिया था। वही इन दोनों खिलाड़ियों ने आईपीएल मै 171 रन की दूसरी सबसे बड़ी साझेदारी करी है। इस मुकाबले में विराट कोहली ने 100 रन की पारी खेली। वहीं कप्तान फफ डू प्लेसिस ने 71 रन बनाए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top