लाइव मैच में काव्या मारन पर फ़िदा हुए सूर्यकुमार बोले मैच के बाद कॉल करना – वीडियो

लाइव मैच में काव्या मारन पर फ़िदा हुए सूर्यकुमार बोले मैच के बाद कॉल करना - वीडियो

जैसा कि दोस्तों आईपीएल के अत्यधिक विजेता वाली टीम मुंबई इंडियंस शुरुआत में अपने दोनों मुकाबले को हार जाती हैं लेकिन इसके बाद इन्होंने जबरदस्त वापसी करते हुए जीत की हैट्रिक लगा दी है। हाल ही में मुंबई इंडियंस रात सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रन से मात दिया। लेकिन इस मुकाबले के दौरान सूर्यकुमार यादव ने ऐसा कारनामा किया है। जिस पर आप भी विश्वास करने में एक बार सोचेंगे।

 

लड़की को नम्बर देकर बोले मैच के बाद कॉल करना :- सूर्या

मुंबई इंडियंस के फील्डिंग के दौरान सूर्यकुमार ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसे आप भी सोच कर हैरान हो जाएंगे। लाइव मैच के दौरान सूर्यकुमार यादव किसी को कॉल करने का इशारा करते हुए नजर आए, जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं। इनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है।

लगातार मुंबई की तीसरी जीत

जैसे दोस्तों का राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम पर मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में टॉस हारने के बाद मुंबई इंडियंस पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को 193 रनों का विशाल स्कोर दिया‌। जवाब में इस लक्ष्य को हैदराबाद प्राप्त करने में असफल रही। इस दौरान हैदराबाद टीम 178 रनों पर सिमट जाती हैं। इसी के साथ मुंबई इंडियंस इस मुकाबले को 14 रनों से जीत जाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top