सचिन के बेटे ने मासूम बच्चे को दिया जख्म, बीच मैदान में फूट-फूट कर रोया नन्हा फैन, वायरल हुआ VIDEO

viral video

आईपीएल 2023 के अंतर्गत 25वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। यह मुकाबला बेहद रोमांचक साबित हुआ। इसी के साथ आपको बता दें सूर्य कुमार के कप्तानी के दौरान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को पहली बार मुंबई इंडियंस में डेब्यू करने का मौका मिला था। हालांकि इनका प्रदर्शन कोलकाता के खिलाफ शानदार रहा लेकिन कल के मुकाबले में इन्होंने विकेट चटका कर पूरी महफिल लूट ली है। लेकिन दूसरी तरफ इन्होंने एक नन्हे फैन को जख्म भी दे दिया है।

Screenshot 2023 04 19 122114

हार के बाद जोर से रोने लगा नन्हा फैन

हाल ही में खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन काफी लाजवाब साबित हुआ। इसी के साथ आपको बता दें इस मुकाबले में इंडियंस के बल्लेबाजों और गेंदबाजों का प्रदर्शन काफी लाजवाब देखने को मिला। जिसके चलते इस मुकाबले को भी इंडियंस अपने पक्ष करने में सफल हुई।

इस मुकाबले को हारने के बाद सनराइज हैदराबाद का एक नन्हा फैन स्टैंड में जोर जोर से रोने लगा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है।

नौवें पायदान पर पहुंची सनराइज हैदराबाद

मुंबई के खिलाफ मुकाबला हारने के बाद अंक तालिका में सनराइजर्स हैदराबाद नौवें पायदान पर पहुंच चुकी है। वही मुम्बई इंडियंस छठे स्थान पर मौजूद है।

आईपीएल में आपका सबसे पसंदीदा टीम कौन सा है कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top