लखनऊ में दिखा अद्भुत नजारा जब विराट के फैन ने गुलाटी मार के किया मैदान में इंट्री, विराट के छुए पैर, फिर विराट ने जो किया जीत लिया सबका दिल

kohli

जैसा कि हम सब जानते हैं भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दुनिया के दिग्गज बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली को लेकर दीवानगी काफी ज्यादा देखी जाती है। यह बात तो किसी से भी नहीं खींची है उनका एक झलक पाने के लिए सभी फ्रेंड्स हमेशा बेकरार रहते हैं और शायद ही कोई क्रिकेट फैन होगा जिसकी तमन्ना विराट कोहली से मिलने की नहीं रही होगी। विराट चाहे चिन्नास्वामी में खेले या फिर लखनऊ के नवाबों के शहर में उनके फैंस की दीवानगी हर जगह जरूर देखने को मिलती है। वही कल के मुकाबले में खेले गए हैं रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच इकाना क्रिकेट स्टेडियम में हुए लाइव मैच के दौरान ही विराट कोहली का एक दिग्गज फैन उनसे मिलने के लिए अपनी सारी हदें पार कर दी।

 

आपको बता दें कि लखनऊ की इकाना क्रिकेट स्टेडियम में कड़ी सुरक्षा होने के बावजूद भी बीच मैदान में विराट कोहली के पैर छूने तक इस बंदे ने कारनामा करके दिखाया है। वही आपको बता दें कि विराट कोहली ने भी बड़ा दिल दिखाया और अपने चहेते फैंस को बाहर जाने के कहने के बजाय उन को अपने गले से लगाते हुए सभी का दिल जीत लिया। आपको बता दें कि विराट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है और सभी फैंस विराट कोहली के इस मोहब्बत भरे वीडियो की तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं ।

 

आपको बता दें कि विराट कोहली को गले लगाने के लिए इस फैन ने जब लखनऊ की टीम बल्लेबाजी कर रही थी उस समय विराट कोहली बाउंड्री के पास फील्डिंग करने के लिए आए थे। तभी अचानक से मैदान में बैठे एक फैन उनके पास दौड़ कर आया और घुटने के बल बैठ गया फिर उसके बाद विराट कोहली के पैर भी छुए। वही विराट कोहली ने भी नरम दिल से उस फैन को उठाकर गले से लगा लिया। इसके बाद वह फैन मैदान में छलांग लगाकर वापस से दर्शकों के बीच चला गया। यह दृश्य देखकर सभी लोग काफी ज्यादा खुश हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top