रोहित शर्मा का विकेट गिरते ही पत्नी रितिका के चेहरे पर छाया मातम, रोक नहीं पायी आँख से आंसू, हसरंगा ने छिड़का जले पर नमक – वीडियो

ipl

आईपीएल 2023 का 54वां मुकाबला मुंबई इंडियंस बनाम रॉयल चैलेजर्स बेंगलोर (MI vs RCB) के बीच  कल वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में मुंबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. जल्दी विकेट गिराने के बावजूद भी आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 199 रन बनाए.वहीं इस लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम ने यह स्कोर 6 विकेट और 21 शेष गेंद रहते हुए हासिल कर लिया. मुंबई को मिली जीत के हीरो रहे सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) को प्लेयर ऑफ द मैच (MOM) चुना गया.

एक बार फिर से फ्लॉप रहे हिटमैन 

200 के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम की शुरुआत ईशान किशन ने अपनी तेजतर्रार पारी से की. ईशान ने 21 गेंदो में 4 चौके और 4 छक्के की मदद से 42 रनों की पारी खेली. लेकिन दूसरी तरफ कप्तान रोहित का खराब फॉर्म जारी रहा और वह सिर्फ 7 रन बनाकर हसरंगा के शिकार बन गए.

रोहित के आउट के होने के बाद सुर्यकुमार यादव और नेहल वढ़ेरा के बीच मैच जिताऊ साझेदारी हुई. मिस्टर 360 डीग्री के नाम से मशहूर सुर्यकुमार यादव ने 35 गेंदो में 7 चौके और 6 छक्के की मदद से 83 रनों की पारी खेली. वही युवा नेहल वढ़ेरा ने 34 गेंदो में 4 चौके और 3 छक्के की मदद से 52 रनों की पारी खेली. इन दोनों की पारियां मुंबई इंडियंस के जीत के पर्याप्त थी.

रोहित शर्मा का विकेट गिरते ही पत्नी रितिका के चेहरे पर छाया मातम- वीडियो 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cricket lover 💕 (@cricketfire2023)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top