प्लेसिस मैक्सवेल के बाद चला सूर्य का तूफान, एकतरफा हराके पॉइंट टेबल में मारी लम्बी छलांग

VIRAL NEWS

MI VS RCB:  मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेजर्स बेंगलोर 199 रनों का पीछा करते हुए रॉयल चैलेजर्स बेंगलोर को धूल चटा दी. इस जीत के हीरो रहे सूर्यकुमार यादव ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी की जेब से यह मैच निकालकर मुंबई की झोली में डाल दिया.

mi-1683653650-496

MI vs RCB: आईपीएल 2023 का 54वां मुकाबला मुंबई इंडियंस बनाम रॉयल चैलेजर्स बेंगलोर (MI vs RCB) के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में मुंबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजीकरने का निर्णय किया.जिसके जबाव में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 199 रन बनाए. जिसमें फाफ डु प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल ने अहम भूमिका निभाई. वहीं इस लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम ने यह स्कोर 6 विकेट और 21 शेष गेंद रहते हुए हासिल कर लिया.

सूर्या और वढेरा ने खेली मैच जिताऊ पारी 

मुंबई इंडियंस ने अपने होम ग्राउंज में 199 रनों का पीछा करते हुए रॉयल चैलेजर्स बेंगलोर को धूल चटा दी. इस जीत के हीरो रहे सूर्यकुमार यादव ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी की जेब से यह मैच निकालकर मुंबई की झोली में डाल दिया. हालांकि कप्तान रोहित शर्मा 7 रन बना कर सस्ते में आउट हो गए थे.

विराट कोहली की RCB के खिलाफ हिटमैन ने चली बड़ी चाल, प्लेइंग 11 में इस विस्फोटक खिलाड़ी की एंट्री

लेकिन उनके जोड़ीदार ईशान किशन ने 42 रनों की पारी खेलकर टीम को संभाला. उसके बाद बचा कुचा काम बढेरा और सूर्याकुमार की जोड़ी ने पूरा कर दिया. सूर्या ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 34 गेदों में 83 रन बनाए. वहीं बढेरा ने नाबाद 54 रनों की मैच जीताऊ पारी खेली. इन दोनों खिलाड़ियों की पारी के दम मुंबई ने यह मुकाबला बड़ी आसानी से जीत लिया.

फाफ और मैक्सवेल की पारी गई बेकार 

इस मैच में RCB की टीम को शुरूआत अच्छी नहीं मिली. विराट 1 और 6 रन बनाकर आउट हो गए थे. लेकिन कप्तान फॉफ डुप्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल आक्रामक बल्लेबाजी ने अर्धशतकीय पारी खेलकर अपनी टीम को सम्मानजनक स्कोर पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई. फॉफ ने 41 गेंदों में 65 रनो की पारी खेली.

फाफ की इस पारी में  5 चौके और 3 छक्के देखने को मिले. वहीं मैक्सवेल 68 रन बनाकर आउट हो गए .इस दौरान मैक्सवेल और फाफ के बीच 41 गेंदों में 70 रनों की साझेदारी हुई. लेकिन इन दोनो खिलाड़ियों की यह पारी टीम के किसी काम नहीं आ सकी.इन दोनों खिलाड़ियों के अवाना दिनेश कार्तिक ने भी अंत में अच्छी बल्लेबाजी की. डीके ने 18 गेंदों में 30 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top