“रिंकू भाई आग है, बाकी सब खाक है”, रिंकू सिंह ने आखिरी गेंद पर चौका लगाकर लुटी महफ़िल। फैंस ने सोशल मीडिया पर दिखाया प्यार

आरसीबी को हराने के बाद घमंड से चूर हुए नितीश राणा

8 मई की रात गार्डन के मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच बेहद रोमांचक मुकाबला खेला गया। वही मुकाबले की बात करें तो शिखर धवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को निर्धारित 20 ओवर में 180 रनों का लक्ष्य दिया। लेकिन आखिरी गेंद पर रिंकू सिंह ने चौका लगाकर नाइट राइडर्स को जीत दिलाया।

इस दौरान पंजाब किंग्स की तरफ से प्रभसिमरन सिंह 12 रन बनाए, वहीं दूसरी तरफ शिखर धवन 1 छक्का 9 चौके की मदद से शानदार 57 रनों की पारी खेलते हैं। जितेश शर्मा, शाहरुख खान 21-21 रनों का सहयोग देते हैं। बाकी बल्लेबाजों के सहयोग से पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नाइट राइडर्स को 180 रनों का लक्ष्य दिया।

5 विकेट से जीता मुकाबला

180 रनों के लक्ष्य का पीछा करते समय नाइट राइडर्स पूर्ण रूप से सफल होती है। इस दौरान टीम की तरफ से जेसन रॉय 8 चौके की मदद से शानदार 38 रनों की पारी खेलते हैं। वही कप्तान नितीश राणा ने एक कप्तानी पारी खेलें। जिसमें इन्होंने 6 चौके और एक छक्के की मदद से 51 रनों की पारी खेले। अंत के पारियों में आंद्रे रसेल और रिंकू सिंह ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए मैच को जीत दिलाया।

इस दौरान आंद्रे रसैल तीन छक्के तीन चौके की मदद से 42 रनों की पारी खेले, जिसके लिए इनको मैन ऑफ द मैच का अवार्ड सौंपा गया। वही रिंकू सिंह 10 गेंदों का सामना करते हुए 21 रनों की पारी खेले। खासकर इस पारी में इन्होंने आखिरी गेंद पर चौका लगाकर टीम को जीत दिलाया जिस पर फैंस खुश हो रहे है और सोशल मीडिया पर रिंकू सिंह की तारीफ कर रहे हैं-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top