रिंकू और गिल कर रहे वीडियो कॉल तभी आ गया सारा का फोन फिर जो हुआ गिल हो गए शर्म से लाल – वीडियो

रिंकू और गिल कर रहे वीडियो कॉल तभी आ गया सारा का फोन फिर जो हुआ

कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार खिलाड़ी रिंकू सिंह ने पिछले दिनों अपने बल्ले से शानदार प्रदर्शन के लिए काफी ध्यान आकर्षित किया था। पिछले ही मैच मे स्थिति काफी चुनौतीपूर्ण थी क्योंकि उस मैच मे कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत हासिल करने के लिए आखिरी 5 गेंदों में 5 छक्कों की जरूरत थी, लेकिन रिंकू सिंह ने लगभग असंभव कार्य को पूराकर के दिखाया । अंत मे उन्हें इस जीत के लिए बहुत प्रशंसा मिली। मैच के बाद हाल ही में रिंकू सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो रिंकू सिंह और शुभमन गिल के बीच लाइव इंस्टाग्राम चैट का है।

वायरल विडिओ मे सारा तेंदुलकर के नाम भी कमेन्ट कर रहे यूजर्स

दोनों खिलाड़ी के बीच इंस्टाग्राम बातचीत के दौरान, रिंकू सिंह ने विराट कोहली की बल्लेबाजी की नकल करने का प्रयास किया, जिससे शुभमन गिल अपनी हंसी नहीं रोक पाए। रिंकू सिंह ने विराट कोहली के स्टाइल और बल्लेबाजी तकनीक की नकल की। अब यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैल रहा है यूजर्स इस विडिओ मे खूब जम के सारा तेंदुलकर के नाम भी कमेन्ट कर रहे हैं। फैन्स रिंकू सिंह के मनोरंजक अंदाज और सारा तेंडुलकर के नाम से गिल को चिड़ाने के अंदाज का सोशल मीडिया पर जमकर लुत्फ उठा रहे हैं।

गुजरात टाइटन्स के खिलाफ रिंकू ने 5 गेंदों में 5 छक्कों लगा जीत दिलाई

आपको बता दे कि रिंकू सिंह ने इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए यादगार जीत दर्ज की थी। उस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना गुजरात टाइटन्स के खिलाफ हुआ। कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत के लिए आखिरी 5 गेंदों में 5 छक्कों की जरूरत थी और रिंकू सिंह ने ये उपलब्धि हासिल की. अंतिम ओवर गुजरात टाइटंस की ओर से तेज गेंदबाज यश दयाल ने फेंका।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top