राशिद खान ने धोनी के अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए हेलीकॉप्टर शॉट मारा, गेंद स्टेडियम पार- video

राशिद खान ने धोनी के अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए हेलीकॉप्टर शॉट मारा

राशिद खान का नाम तो आपने सुना ही होगा।जो अपने बेहतरीन बल्ले और गेंदबाजी से कमाल का खेलते हैं।इसी तरह उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी के अंदाज में उन्होंने हेलीकॉप्टर शॉट को मारा।जिसे दर्शकों द्वारा बहुत तेजी से पसंद किया जा रहा है। आप की जानकारी के लिए आपको बता दें, कि राशिद खान गेंदबाजी के अलावा बहुत बेहतरीन बल्लेबाजी भी करते हैं।

Rashid Khan's Helicopter Shot Flies For A 99m Six In Pakistan Super League. Watch | Cricket News

राशिद खान का यह शॉट इतना ज्यादा बेहतरीन था। कि जिसे देखकर लोग खूब एक – दूसरे को सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहे हैं। और लोगों के बीच में ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है।आपको बता दें कि इसी सोमवार को लाहौर कलंदर और शादाब खान की इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच एक बहुत ही ज्यादा अच्छा मुकाबला लोगों को देखने को मिला था।

राशिद खान ने धोनी के अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए हेलीकॉप्टर शॉट मारा

हालांकि आपको यह बता दे, कि उस मैच में राशिद खान की टीम ने 110 रनों से जीतकर बहुत ही शानदार जीत हासिल की थी।इस सीरीज में उन्होंने बहुत सारे ऐसे शॉट दिए।जिसे देखकर लोग हैरान हो गए। इनके पारी को देखते हुए फैंस को महेंद्र सिंह धोनी की याद भी आने लगी। पहली पारी के 19 ओवर में राशिद ने टॉम करन को लेग साइड में धोनी के अंदाज में छक्का मारा।

उन्होंने 27 फरवरी को खेला गया पीएसएल में शानदार गेंदबाजी और अपने बल्लेबाजी से लोगों का दिल जीत लिया। उन्होंने 3 ओवर में 8 रन खर्च करके 2.70 इकोनामी रेट से 3 विकेट लिए हैं। और बल्लेबाजी करते हुए 12 गेंदों पर 2 चौके और 1 छक्के दिए जिससे कुल 18 रन भी बनाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top