सोनू सूद बने धोनी, लगाया ऐसा हेलीकॉप्टर शॉट, बॉल पकड़ने वाली की टूटी ऊँगली – वीडियो

sonu sood

आप तो जानते ही हैं, कि पूरे वर्ल्ड में T20 क्रिकेट की दीवानगी इतनी ज्यादा होती है,कि लोग इसको देखने के लिए पागल रहते हैं।और दुनिया भर में कई T20 लीग आप देख सकते हैं। और बॉलीवुड भी क्रिकेट का बहुत शौकीन है।बहुत सारे सेलिब्रिटी भी क्रिकेट को बहुत पसंद करते हैं। जिसकी वजह से उन्होंने अपनी एक अलग T20 लीग बना ली है।

CCL  में छाये सोनू सूद 

जिसे सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग “सीसीएल” के नाम से जाना जाता है।आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें, कि सीसीएल 2023 का सातवां T20 सीजन 18 फरवरी से स्टार्ट हो गया है। इस टूर्नामेंट का आयोजन रायपुर में किया गया है। इस टूर्नामेंट में आप को जमकर कंपटीशन देखने को मिलेगा।वही आपको सोशल मीडिया पर पंजाब दे शेर के कप्तान सोनू सूद का बल्लेबाजी करते हुए एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

आइये देखते है वीडियो 


जिसमें उन्होंने अपनी शानदार बल्लेबाजी से लोगों के दिलों में छा गए हैं। और इसी दौरान उनके आक्रामक बल्लेबाजी से उनकी गेंद को फिल्डर नहीं रोक पाया और गेंद सीमा रेखा के पार चली गई। बाद में फिल्डर दर्द से परेशान होते हुए भी दिखाई पड़ रहा था। हालांकि आपको यह बता दे कि सोनू सूद की टीम हार गई।” पंजाब दे शेर” की टीम को भोजपुरी खिलाड़ियों ने 25 रनों से उनको पीछे कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top