धोनी की रह पर चले मोहम्मद शमी, क्रिकेट छोड़ करने लगे खेती, चलाया ट्रैक्टर और रोपा खेत- वीडियो वायरल

shami

आपको बता दें,कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है।जिसमें 132 रन भारतीय टीम ने पहले में और दूसरे में 6 विकेट अपने नाम किया।और सीरीज में 2-0 से आगे बढ़ रही है।

mohammad shami bowling" - Wall 18

आपने धोनी का ट्रैक्टर चलाते हुए वीडियो तो देखा ही होगा आज हम आपको मोहम्मद शमी का भी एक ऐसा ही वीडियो दिखाएंगे जिसमें उनका ट्रैक्टर चलाते हुए वीडियो बहुत तेजी से वायरल हुआ है।

आपको बता दें, कि इस सीरीज में भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों ने अपने शानदार प्रदर्शन से फैंस का दिल जीत लिया है। आपने मोहम्मद शमी का नाम तो सुना ही होगा। जिन्होंने अपने सीरीज के पहले के दो मुकाबलों में 7 विकेट लिया था। इस समय उनका एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर लोगों के बीच में वायरल हो रहा है।

हालांकि आपको बता दें ,कि इस वीडियो को देखकर “महेंद्र सिंह धोनी” की याद आ जाएगी।

आइए आपको पूरी घटना के बारे में बताते हैं। कुछ दिनों पहले ही पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था। जिस वीडियो में वह ट्रैक्टर चलाते हुए दिखाई दे रहे थे। जिसे लोगों के द्वारा काफी लाइक्स शेयर और पसंद भी किया जा रहा था। आपको बता दें ,कि 3 lakh से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया था।

ऐसा ही एक वीडियो मोहम्मद शमी का भी बहुत तेजी से लोगों के बीच में वायरल हो रहा है। जिसमें वह खेत में धान रोपते हुए और ट्रैक्टर चलाते हुए नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top