ये सूर्य कुमार का जलवा है, मैदान में तूफान मचाते हुए ठोका तूफानी शतक – वीडियो

आईपीएल 2023 में आज मुंबई इंडियंस का सामना गुजरात टाइटन से होने वाली है। यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। वही इस मुकाबले में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। आपको बता दें कि दोनों टीमें फिलहाल अंक तालिका में शीर्ष 4 में बनी हुई है वहीं दोनों की कोशिश इस मैच को जीतकर प्लेऑफ में अपना रास्ता मजबूत करने को सोचेगी। वहीं मुंबई के लिए इस मैच में हार का सामना करना मतलब प्लेऑफ का रास्ता लगभग खत्म सा हो जाएगा।

 

गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर चुना गेंदबाजी

गुजरात टाइटंस टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है। वही आपको बता दें कि वानखेड़े के मैदान पर रन चेस करना बेहद आसान रहता है। यही वजह है कि हार्दिक पांड्या ने पहले गेंदबाजी करने का अहम फैसला किया है। वही आपको बता दे कि दोनों टीमों ने कोई भी बदलाव नहीं किए हैं। हम बता दें आपको की सूर्य के तूफानी पारी के बदौलत मुंबई की टीम ने ताबड़तोड़ 218 रन बना लिए है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

 

मुंबई के लिए जीत है जरूरी वरना छटवी बार चैंपियन बनने का सपना रह जाएगा अधूरी

 

आपको बता दे की मुंबई इंडियंस के लिए इस सीजन काफी कुछ झेलने पड़े। पिछले 11 मुकाबले में से मुंबई ने 6 जीत और पांच मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है। वही 12 अंक के साथ मुंबई इंडियंस की टीम अंक तालिका में चौथे स्थान पर मौजूद है। आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस ने अपने शुरुआती दो मैच हारने के बाद अगले 3 मुकाबलों में लगातार जीत हासिल करी थी लेकिन इसके बाद फिर से दो मैच हार गई और इसके बाद मुंबई ने 4 में से 3 मैच लगातार जीत कर एक बार फिर से वापसी का रास्ता अपनाया है। वही अब मुंबई इंडियंस की पूरी कोशिश यह रहेगी कि इस मैच को भी जीतकर 14 अंक प्राप्त करने के बाद अंक तालिका में ऊपर की ओर बढ़े और प्लेऑफ का रास्ता पूरी तरीके से मजबूत बना ले।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

 

सूर्य कुमार का तूफानी शतक देखें वीडियो 

 

मुंबई इंडियंस टीम की प्लेइंग इलेवन

 

ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), कैमरन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, नेहाल वडेरा, टीम डेविड, क्रिस जॉर्डन, विष्णु विनोद, पीयूष चावला, जेसन बेहरेनडॉर्फ और कुमार कार्तिकेय।

गुजरात टाइटंस टीम की प्लेइंग इलेवन

रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), विजय शंकर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवटिया, अभिनव मनोहर, मोहित शर्मा, राशिद खान, मोहम्मद शमी, अलजर्री जोसेफ और नूर अहमद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top