गुजरात ने जीता टॉस पहले गेंदबाजी करने का लिया फैसला – लाइव

गुजरात ने जीता टॉस पहले गेंदबाजी करने का लिया फैसला - लाइव

आज शाम मुंबई इंडियंस का मुकाबला गुजरात टाइटंस से होगा, जो इस समय इंडियन प्रीमियर लीग के अंक तालिका में शीर्ष पर चल रही है। दोनों टीमों के बीच रोमांचक मुकाबला होने की उम्मीद है। पिछले मैच मे मुंबई इंडियंस मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को छह विकेट से हराकर अंक तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच चुकी है।

मुंबई का बल्लेबाजी क्रम बेहद मजबूत

इस सीजन मुंबई का बल्लेबाजी क्रम मजबूत है । पिछले मैच मे बेंगलोर के 200 रन के लक्ष्य को महज 17 ओवर में ही हासिल कर लिया। कप्तान रोहित शर्मा के खराब फॉर्म के बावजूद मुंबई के बल्लेबाज अभी भी वानखेड़े स्टेडियम में दो बार 200 या उससे अधिक का लक्ष्य हासिल करने में सफल रहे हैं।इस सीजन में मुंबई की सबसे बड़ी चिंता रोहित की फॉर्म नहीं, बल्कि टीम की गेंदबाजी हैमुंबई ने आरसीबी के खिलाफ बीच के ओवरों में अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन आरसीबी के विपरीत गुजरात टाइटंस के पास निचले क्रम में फॉर्म में बल्लेबाज हैं। सूर्यकुमार यादव की 35 गेंदों में 83 रन और नेहल वढेरा के दूसरे अर्धशतक की मदद से मुंबई इंडियंस ने आरसीबी के खिलाफ आराम से जीत दर्ज की।

आईपीएल में अब तक खेले गए दो मुकाबलों में एक-एक मैच जीता

गुजरात ने 11 में से आठ मैच जीते हैं और प्ले-ऑफ में जगह बनाने के करीब है। कप्तान हार्दिक पंड्या और आशीष नेहरा ने इस साल खिलाड़ियों की सफलता के लिए अच्छा माहौल बनाया है जिससे टीम लगातार दूसरे साल खिताब की प्रबल दावेदार बन गई है।दोनों टीमों ने आईपीएल में अब तक खेले गए दो मुकाबलों में एक-एक मैच जीता है। मुंबई को इस सीजन की शुरुआत में गुजरात से 55 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

संभावित प्लेइंग-11:

मुंबई इंडियंस:

रोहित शर्मा (c), इशान किशन (w), कैमरन ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, नेहल वढेरा, तिलक वर्मा (यदि फिट), क्रिस जॉर्डन, पीयूष चावला, कुमार कार्तिकेय, जेसन बेहरेनडॉर्फ

गुजरात टाइटन्स:

रिद्धिमान साहा (w), शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या (c), विजय शंकर, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहित शर्मा, नूर अहमद, मोहम्मद सामी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top