मोहम्मद सिराज ने पेश की खेल भावना की मिसाल, लड़ाई के बाद सॉल्ट-वॉर्नर को गले लगाकर मांगी माफी, VIDEO हुआ वायरल

जैसा कि दोस्तों हाल ही में शनिवार की रात दिल्ली के मैदान पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और दिल्ली कैपिटल के बीच मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला बेहद रोमांचक साबित हुआ। वही आईपीएल के इतिहास में देखा जाए तो मैदान में खिलाड़ियों को लेकर नोकझोंक होती रहती है। ऐसा ही कुछ इस मुकाबले में भी देखने को मिला।

वही मुकाबले की बात करें तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम ने निर्धारित 20 ओवर में विराट कोहली और लोमरोर की शानदार अर्धशतकीय पारी के बदौलत 181 रनों का लक्ष्य दिया। जवाब में दिल्ली कैपिटल ने इस लक्ष्य को 16.4 ओवर में ही प्राप्त कर लेती है।

इस मुकाबले में दिल्ली की तरफ से फिलिप साल्ट तूफानी बल्लेबाजी किए है। दिल्ली के पारी के दौरान मोहम्मद सिराज के ओवर में फिलीप साल्ट तूफानी बल्लेबाजी दिखाते हुए लगातार दो छक्के और 1 चौके जड़े जिसके बाद इन खिलाड़ियों के बीच गहमागहमी देखने को मिला। लेकिन मैच खत्म होने के बाद खिलाड़ियों इस विवाद को भूलकर एक दूसरे को गले लगाया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सिराज ने फिलिप साल्ट को लगाया गले

आरसीबी के तेज गेंदबाज सिराज के ओवर में फिलिप सॉल्ट चौके छक्कों की झड़ी लगा दी थी। जिसके बाद सिराज बुरी तरह से तिलमिलाते उठे डेविड वॉर्नर और अंपायर को बीच बचाव करने के लिए आना पड़ा था।

वहीं मैच के बाद दोनों खिलाड़ियों ने खेल भावनाओं का सम्मान रखते हुए अपने इस विवाद को खेल के मैदान पर ही भुला दिया। जब सब खिलाड़ी एक दूसरे को जीत की बधाई दे रहे तो तभी सिराज का सामना सॉ्ल्ट से होता है। इस दौरान दोनों खिलाड़ियों ने एक दूसरे हाथ मिलाते हुए गले लगाया। सिराज ने मुस्कुरा कर उनकी शानदार पारी के लिए बधाई भी दी। जिसके बाद दोनों का यह रिक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top