मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीतने के बाद चेन्नई सुपर किंग के जूनियर मलिंगा ने जीता करोड़ों लोगों का दिल, महेंद्र सिंह धोनी को समर्पित किया अपना मैन ऑफ द मैच का खिताब

जैसा कि हम सब जानते हैं श्रीलंका के दिग्गज तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा पूरे दुनिया में सबसे सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक माने जाते थे। लसिथ मलिंगा की गेंदबाजी के आगे बड़े बड़े बल्लेबाज घुटने टेक दिया करते थे। लेकिन कहते है न समय हमेशा एक जैसा नहीं रहता वो बदलता है। वही मलिंगा के क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अब एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर जूनियर मलिंगा नजर आ रहे हैं। इनका नाम मतिसा पथिराना है जो श्रीलंका के बेहतरीन युवा तेज गेंदबाज है। यह अपना आइडल लसिथ मलिंगा को मानते हैं और उनके ही जैसा गेंदबाजी करते हैं। वहीं मुंबई इंडियंस के खिलाफ पथिराना ने दमदार प्रदर्शन करके चेन्नई सुपर किंग को इस मुकाबले में जीत हासिल कराई है। बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद इन्हें मैन ऑफ द मैच का खिताब भी दिया गया जिसके बाद उन्होंने बड़ा बयान देते हुए क्या कहा है आइए जानते हैं।

 

पाथीराना ने कहा टीम मैनेजमेंट देते हैं आत्मविश्वास

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में बोलते हुए मतिसा पथिराना ने कहा है कि,,‘सीएसके के साथ मेरी यात्रा पिछले साल से शुरू हुई थी, मैं एक प्रतिस्थापन के रूप में आया और केवल दो गेम खेले, लेकिन इस सीजन में मैं और अधिक खेल रहा हूं और मैं खुश हूं। टीम प्रबंधन और टीम के कप्तान मुझे काफी आत्मविश्वास देते हैं। यह टी20 क्रिकेट में मेरा सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आंकड़ा है और मैं प्रदर्शन से खुश हूं। मैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक विकेट लेने के बाद उनके जश्न का जिक्र करते हुए का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं।

 

चेन्नई ने पकड़ा वापसी का रास्ता

आईपीएल की सबसे सफल टीम चेन्नई सुपर किंग और मुंबई इंडियंस टीम है। वही जब-जब चेन्नई_ मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैदान में मुकाबला खेलने के लिए उतरती है तो अपना 100% इस मुकाबले को जीतने में झोंक देती है। वही कल के मुकाबले में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। पहले गेंदबाजी करते हुए चेन्नई ने मुंबई को केवल 139 रन पर ही रोक लगा दिया। जिसमें सबसे बेहतरीन गेंदबाजी चेन्नई की तरफ से मतिशा पथिराना ने किया। इसके अलावा तुषार देशपांडे को भी 2 विकेट प्राप्त हुए। वही जब चेन्नई सुपर किंग इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए मैदान में उतरती है तो ऐसा नहीं हुआ कि उन्होंने इस लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया। मुंबई की तरफ से पीयूष चावला ने भी दो महत्वपूर्ण विकेट अपने नाम किए। लेकिन लक्ष्य इतना छोटा होने के चलते चेन्नई ने इसे हासिल कर ही लिया। वही इस मुकाबले को जीतने के बाद चेन्नई सुपर किंग 13 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। वहीं मुंबई इंडियंस की टीम छठे स्थान पर शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top