“बस 1 ओवर की बात थी”, शर्मनाक हार के बाद तिलमिला उठे डु प्लेसिस। सीधे तौर पर इस खिलाड़ी को माना हार का जिम्मेदार

शर्मनाक हार के बाद तिलमिला उठे डु प्लेसिस

हाल ही में शनिवार के दिन आईपीएल के अंतर्गत 50वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल के बीच खेला गया। यह मुकाबला बेहद शानदार साबित हुआ। क्योंकि इस मुकाबले में बड़े-बड़े शॉट देखने को मिले। वही मुकाबले की बात करें तो डू प्लेसिस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए बेंगलुरु ने दिल्ली कैपिटल को निर्धारित 20 ओवर में 181 रनों का लक्ष्य दिया।

जवाब में इस लक्ष्य को दिल्ली कैपिटल सिर्फ 16.4 ओवर में प्राप्त कर लेती है। दिल्ली टीम की तरफ से फिलिप साल्ट तूफानी बल्लेबाजी का परिचय दिए। लेकिन हार के बाद कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने हार का दोषी खराब गेंदबाजी को ठहराया। वहीं उन्होंने टीम के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल के मौंजूदा प्रदर्शन को लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

खराब गेंदबाजी को माना हार का जिम्मेदार

मुकाबला हारने के बाद डू प्लेसिस कहते हैं कि,

“मुझे लगा कि यह काफी करीब है, मुझे लगा कि 185 काफी अच्छा स्कोर है। ओस ने स्पिनरों को खेल से बाहर कर दिया, लेकिन इसका श्रेय उन्हें (डीसी बल्लेबाजों को) भी जाता है। आप खेल में अपने स्पिनरों को पसंद करते हैं, लेकिन ओस के बावजूद आपको सही क्षेत्रों में गेंदबाजी करने की जरूरत होती है।”

इन्हीं बातों के साथ आगे कहते हैं कि,

“कुछ खराब गेंदें और कुछ गलतियों की वजह से हम पीछे रह गए। लेकिन हां, उन्होंने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की। हमने अंत तक अधिकतम नहीं किया। हमें लगा जैसे 185 एक पार(काफी) स्कोर था, हमें एक बड़े ओवर की जरूरत थी जो हमें 200 तक ले जा सके, इससे फर्क पड़ता। लेकिन ऐसा तब होता है जब आप दबाव डालते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top