“मेरी रणनीति उल्टी पड़ गई”, हार के बाद पंजाब के कप्तान शिखर धवन ने बताया कहा पर किए थे हम गलती। इस जगह से पलटा मैच का रूख।

शिखर धवन का बड़ा बयान

आईपीएल के अंतर्गत 38वां मैच आईपीएल के इतिहास का दूसरा सबसे हाई स्कोर वाला मैच है। यह मुकाबला बेहद रोमांचक साबित हुआ। इस मुकाबले में बड़े-बड़े खिलाडी बड़े-बड़े शाॅट लगाते हुए नजर आए। जिसे कई दिनों तक याद रखा जाएगा। वही मुकाबले की बात करें तो पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय करती है।

पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ सुपरजाइंट्स के बल्लेबाज मोहाली के मैदान पर तहलका मचा देते हैं। इस मुकाबले में काइल मायर्स, मार्कस स्टॉइनिस, आयुष बडोनी और निकोलस पूरन के शानदार तूफानी पारी के बदौलत सुपर जाइनट्स ने 5 विकेट के नुकसान पर 257 रन बोर्ड पर लगाए। जवाब में पंजाब किंग सिर्फ 201 रन बना पाती है। और इस मुकाबले को 56 रनों से हार जाती है।

हार के बाद शिखर धवन का बड़ा बयान

इस विशाल लक्ष्य का पीछा करते समय शिखर धवन सिर्फ एक रन बनाकर पवेलियन लौट जाते हैं। जिसके बाद इनका कहना है कि,

“हमने काफी रन लुटाए। मुझे लगा कि यह (गेंद) तेजी से बल्ले पर नहीं आई और सीधे फील्डर के पास गई (उनके आउट होने पर)। मुझे लगा कि अतिरिक्त गेंदबाज के साथ खेलने की मेरी रणनीति उल्टी पड़ गई। हमें आज एक स्पिनर की कमी खली। यह मेरे लिए एक सीख है। लिवी (लिविंगस्टोन) और यहां तक ​​कि सैम (करन) भी वहां थे, इसलिए हम उन्हें (शाहरुख खान) आगे नहीं भेज सके।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top