फैन के फोन से सेल्फी लेने के समय उसके दोस्त आया कॉल, फिर संजू सैमसन ने कुछ किया ऐसा जो जीत लिया करोड़ों भारतीयों का दिल।

जैसा कि दोस्तों इन दिनों आईपीएल का 16वां सीजन खेला जा रहा है। यह सीजन राजस्थान रॉयल्स के लिए बेहद महत्वपूर्ण साबित हो सकता है। क्योंकि इस दौरान इनके टीम का प्रदर्शन काफी लाजवाब साबित हो रहा है। इसी के चलते हैं इनके टीम सोशल मीडिया पर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं। जैसा कि दोस्तों हाल ही में गुरुवार के दिन चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला एक हाई स्कोरिंग वाला मुकाबला था। जिसमें राजस्थान रॉयल्स को जीत की प्राप्ति हुई थी। उस समय चेन्नई सुपर किंग्स 203 के लक्ष्य का पीछा करते हुए सिर्फ 170 रन बना पाती। और इस मुकाबले को हार जाती है। लेकिन उस मुकाबले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है जिसमें संजू सैमसन में कुछ ऐसा किया जो करोड़ों भारतीयों का दिल जीत लिए हो। सैमसन का सेल्फी वीडियो वायरल दरअसल उस मुकाबले को समाप्त करने के बाद संजू सैमसन होम ग्राउंड के फैंस से मिलने जाते हैं। उन्होंने फैंस के साथ खूब मस्ती की। उन्होंने राजस्थान के लोगों के साथ सेल्फी ली। इसी बीच सेल्फी लेते समय फोन पर एक कॉल आई जिससे संजू सैमसन फोटो खींच रहे थे, सैमसन ने इसका जवाब भी दिया। फैन ने कॉलर को बताया कि वह संजू सैमसन भैया थे, जिन्होंने कॉल उठाया था। सैमसन ने फोन करने वाले से पूछा, भाई कैसे हो? सैमसन का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। संजू के फैन मोमेंट का वीडियो खुद राजस्थान रॉयल्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो इस समय वायरल हो रहा है। इससे पता चलता है कि वह कितना ‘डाउन टू अर्थ’ हैं। साथ ही संजू सैमसन की बल्लेबाजी की बात करें तो संजू ने आईपीएल 2023 में कुल 8 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 158 की धमाकेदार स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 181 रन बनाए हैं। इस बीच उन्होंने बल्ले से दो अर्धशतक भी लगाए हैं। https://twitter.com/rajasthanroyals/status/1651305593200865280?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1651305593200865280%7Ctwgr%5E7d52ecc8f2cb38a28a9558aa28fefc27b7ad67db%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fhindi.cricketaddictor.com%2Fvideo%2Fipl-2023-sanju-samson-video-viral-during-take-selfie-with-fan%2F

जैसा कि दोस्तों इन दिनों आईपीएल का 16वां सीजन खेला जा रहा है। यह सीजन राजस्थान रॉयल्स के लिए बेहद महत्वपूर्ण साबित हो सकता है। क्योंकि इस दौरान इनके टीम का प्रदर्शन काफी लाजवाब साबित हो रहा है। इसी के चलते हैं इनके टीम सोशल मीडिया पर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं।

जैसा कि दोस्तों हाल ही में गुरुवार के दिन चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला एक हाई स्कोरिंग वाला मुकाबला था। जिसमें राजस्थान रॉयल्स को जीत की प्राप्ति हुई थी। उस समय चेन्नई सुपर किंग्स 203 के लक्ष्य का पीछा करते हुए सिर्फ 170 रन बना पाती। और इस मुकाबले को हार जाती है।

medium 2023 04 27 45c9d2c9c5

लेकिन उस मुकाबले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है जिसमें संजू सैमसन में कुछ ऐसा किया जो करोड़ों भारतीयों का दिल जीत लिए हो।

सैमसन का सेल्फी वीडियो वायरल

दरअसल उस मुकाबले को समाप्त करने के बाद संजू सैमसन होम ग्राउंड के फैंस से मिलने जाते हैं। उन्होंने फैंस के साथ खूब मस्ती की। उन्होंने राजस्थान के लोगों के साथ सेल्फी ली। इसी बीच सेल्फी लेते समय फोन पर एक कॉल आई जिससे संजू सैमसन फोटो खींच रहे थे, सैमसन ने इसका जवाब भी दिया। फैन ने कॉलर को बताया कि वह संजू सैमसन भैया थे, जिन्होंने कॉल उठाया था। सैमसन ने फोन करने वाले से पूछा, भाई कैसे हो? सैमसन का रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

संजू के फैन मोमेंट का वीडियो खुद राजस्थान रॉयल्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो इस समय वायरल हो रहा है। इससे पता चलता है कि वह कितना ‘डाउन टू अर्थ’ हैं। साथ ही संजू सैमसन की बल्लेबाजी की बात करें तो संजू ने आईपीएल 2023 में कुल 8 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 158 की धमाकेदार स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 181 रन बनाए हैं। इस बीच उन्होंने बल्ले से दो अर्धशतक भी लगाए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top