“आज तो खोटा सिक्का काम आ गया”, विजय शंकर की तूफानी पारी देखकर सोशल मीडिया पर दीवाने हुए फैंस। अब आया मीम्स बाढ़

विजय शंकर की तूफानी पारी

हाल ही मे आईपीएल के अंतर्गत 39 वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया। यह मुकाबला ईडेन गार्डन से लाइव था। वही मुकाबले की बात करें तो गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था। हालांकि इस मुकाबले में कुछ बड़े बड़े शॉट भी देखने को मिले‌। खासकर विजय शंकर की बल्लेबाजी बेहद शानदार साबित हुई।

Vijay Shankar 1

वही मुकाबले की बात करें तो नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस को 180 रनों का लक्ष्य देते हैं। इस दौरान कोलकाता टीम की तरफ से गुरबाज 81 रनों की शानदार पारी खेलते हैं इस पारी में इन्होंने 7 छक्के और 5 चौके जड़े। वही रसेल तीन चक्के दो चौकों की मदद से शानदार 34 रनों की पारी खेलते हैं।

गुजरात टीम की तरफ से मोहम्मद शमी 4 ओवर में 33 रन देकर तीन विकेट चटकाते है। लिटिल और नूर अहमद को 2-2 विकेट प्राप्त हुए।

7 विकेट से जीता मुकाबला

कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज मैदान पर उतरते हैं। इस दौरान शुभ्मन गिल 8 चौकों की मदद से शानदार 49 रनों की पारी खेलते हैं। वहीं दूसरी तरफ हार्दिक पांड्या 26 रनों की पारी खेलते हैं। डेविड मिलर 2 छक्के दो चौके की मदद से शानदार 33 रनों की पारी खेलते हैं।

विजय शंकर ने खेली तूफानी पारी

इस मुकाबला का अंत विजय शंकर और डेविड मिलर ने किया। इस दौरान विजय शंकर 24 गेंदों का सामना करते हुए शानदार 51 रनों की पारी खेलते हैं। इस पारी में उन्होंने 5 चौके तथा 2 छक्के जड़े। इस पारी को देखने के बाद फैंस विजय शंकर की तारीफ सोशल मीडिया पर जोर-शोर से कर सकते है।

जैसा कि आप नीचे देख सकते हैं:-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top