“तुझे सुनाई नहीं देता क्या”, DRS के ड्रामे के बाद आपस में भिड़े शुभमन गिल और नितीश राणा, झगड़े का VIDEO हुआ वायरल

rana

जैसा कि दोस्तों आज शनिवार आईपीएल के अंतर्गत डबल हेडर के मुकाबले खेले जा रहे हैं। जिसमें पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच ईडन गार्डन स्टेडियम पर खेला गया। यह मुकाबला बेहद रोमांचक साबित हुआ। इस मुकाबले में कुछ खिलाड़ियों का आक्रामक बल्लेबाजी देखने को मिला।

शुभमन गिल

वही मुकाबले की बात करें तो गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज गुजरात टाइटंस को 180 रनों का विशाल स्कोर दिया। जवाब में गुजरात टाइटल सुनाओ 17.5 ओवर में ही प्राप्त कर लेती है। लेकिन इस मुकाबले के दौरान कुछ ऐसी घटना घटी जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है आइए जानें उस घटना के बारे में।

लाइव मैच के दौरान आपस में भिड़े शुभ्मन गिल और नीतीश राणा

दरअसल, ये घटना गुजरात टाइटंस की पारी के तीसरे ओवर की है। इस ओवर में गेंदबाज़ी करने के लिए हर्षित राणा आए। चौथी गेंद में उनका सामना शुभमन गिल से हुआ। उन्होंने गुड लेंथ की गेंद डाली। जिसपर बल्लेबाज़ ने फ्लिक किया और बॉल गति से बीट हुई। जिसकी वजह से फ्रंट पैड्स पर जा लगी और फील्डिंग टीम ने एलबीडब्ल्यू की अपील की। ऐसे में फील्डर अंपायर ने बल्लेबाज़ को नॉट-आउट करार दिया। लेकिन केकेआर इस फ़ैसले से सहमत नहीं हुए। इसलिए कप्तान नीतीश राणा ने डीआरएस लिया और रीप्ले में दिखा गया कि गेंद बाहरी किनारे से लगकर पैड्स पर लगी। परिणामस्वरूप, गिल नाबाद रहें।

 

इसी के साथ आपको बता दें इस मुकाबले में शुभमन गिल अपने अर्थ शतक से 1 रन दूर रह जाते हैं। इस दौरान उन्होंने 34 गेंदों का सामना करते हुए 49 रनों की बेमिसाल पारी खेलते हैं इस बारे में उन्होंने 8 चौके लगाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top