बदले के आग में झुलसा LSG हो गया भरी नुकसान, तीन मैच में बैन हुए कप्तान

विराट कोहली ने अपना पुराना हिसाब किया बराबर

जैसा कि दोस्तों हाल ही में अटल बिहारी वाजपई इकाना स्टेडियम पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपरजाइंट्स के बीच एक महा मुकाबला खेला गया। इस महा मुकाबले में कोई भी खिलाड़ी तूफानी बल्लेबाजी खेलने में असफल रहा लेकिन फिर भी यह मुकाबला बेहद रोमांचक साबित हुआ।

वही मुकाबले की बात करें तो आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए इन्होंने लखनऊ सुपरजाइंट्स को 126 रनों के निजी स्कोर दिया। जवाब में लखनऊ सुपरजाइंट्स अपने सारे विकेट को खोते हुए सिर्फ 108 रन बना पाते हैं और इस मुकाबले को 18 रनों से हार जाती।

विराट कोहली ने अपना पुराना हिसाब किया बराबर

जैसा कि दोस्तों इस सीजन में इस मुकाबले से पहले चिन्नास्वामी स्टेडियम पर बेंगलुरु और लखनऊ भिड़ चूके हैं। जिसमें आरसीबी ने लखनऊ को 213 रनों का लक्ष्य दिया था। लेकिन इस मुकाबले में मार्कस स्टोइनिस और निकोलस पूरन की तूफानी पारी के बदौलत लखनऊ में इस लक्ष्य को आखिरी गेंद पर प्राप्त किया।

उस मुकाबले में गौतम गंभीर ने चिन्नास्वामी स्टेडियम पर आरसीबी की गूंज को शांत करने का इशारा किया था। उसी बात को याद रखते हुए विराट कोहली ने कल इकाना स्टेडियम पर लखनऊ की गूंज को शांत कराने का नकल किया। इस दौरान वह फ्लाइंग किस भी देते हुए नजर आए। इसी के साथ आपको बता दें मुकाबला समाप्त हो जाने के बाद गौतम गंभीर और विराट कोहली एक दूसरे से हाथ भी नहीं मिलाते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top