जीत के खुशी में विराट कोहली ने खोया अपना आपा , गौतम गंभीर को देखकर किये अश्लील इशारे, VIDEO हुआ वायरल

VIRAT

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ़ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के प्लेयर ने बढ़िया प्रदर्शन करके दिखाया । एकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच के दौरान पूर्व कप्तान विराट कोहली एक अलग जोश में नजर आए। बल्ले से वह भले ही कुछ special नहीं कर सके, लेकिन फील्डिंग करते समय उन्होंने फैंस का मनोरंजन किया। इसी बीच वह सुपर जायंट्स के मेंटोर गौतम गंभीर को इशारे करते हुए नजर आए। जिसका वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है।

विराट कोहली गौतम गंभीर को इशारे करते दिखे

 

दरअसल, 1 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ़ खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली काफ़ी आक्रमक और जोशीले अंदाज में दिखे। लखनऊ के विकेट गिरने का उन्होंने जोरों से जश्न मनाया। इसी बीच जब दीपक हुड्डा आउट होकर पवेलियन लौटे तो भी वह काफी खुश नजर आए।

Screenshot 315

हुड्डा का विकेट आरसीबी के लिए काफ़ी महत्वपूर्ण था। इसलिए उनके आउट हो जाने से पूरी टीम खुशी से झूम उठी। जबकि विराट एलएसजी के मेंटर गौतम गंभीर को चुप होने का इशारा करते दिखे। इसके अलावा उन्होंने गंभीर की तरफ देखकर फ्लाइंग किस भी दी। आखिरी में उन्होंने अजीब डांस कर उन्हें चिढ़ाया। हालांकि, उनका ये रिएक्शन फैंस को कुछ खास पसंद नहीं आया।

 

मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली-गौतम गंभीर की हुई लड़ाई

 

LSG vs RCB मैच खत्म हो जाने के बाद विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच जमकर लड़ाई भी हुई। किसी बात को लेकर कहासुनी के बाद दोनों एक-दूसरे के साथ हाथापाई करने पर उतारू हो गए। इनके बीच की बात इतनी बढ़ गई कि बीचबचाव करने के लिए खिलाड़ियों और स्टाफ को आना पड़ा। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इनके टकराव के वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि केएल राहुल, अमित मिश्रा और फ़ाफ़ डु प्लेसिस मामले को खत्म करने के लिए बीच में आए।

विराट कोहली

गौरतलब यह है कि विराट कोहली बनाम गौतम गंभीर बहुत ही पुराना मसला है। आईपीएल 2013 में भी इन दोनों में जमकर लड़ाई हुई थी। इसके अलावा आईपीएल 2023 में आरसीबी को चिन्नास्वामी में मात देने के बाद मेंटर गौतम मुंह पर उंगली रखकर चुप होने का इशारा करते नजर आए थे। जिसका बदला आज विराट ने ठीक इसी प्रकार लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top