फिट होने के बाद भी रोहित शर्मा क्यों है पहले ODI से बाहर, आया चौंकाने वाला खुलासा।

तीसरे वनडे मैच से इस खिलाड़ी को रोहित शर्मा खुद करेंगे बाहर

जैसा कि दोस्तों हाल ही में भारत और आस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की बार्डर गावस्कर सीरीज समाप्त हुई। अब भारतीय टीम को 17 मार्च से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी हैं जिसके लिए टीम के बल्लेबाज प्रैक्टिस में लगे हुए हैं।

इस सीरीज के मुकाबले के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन का ऐलान हो चुका है। वही आपको बता दे भारतीय टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा पहले मुकाबले से दूर रहेंगे वहीं टीम इंडिया के आलराउंड हार्दिक पांड्या को कप्तानी सौंपी गई है।

bhartiy

लेकिन वर्तमान समय में रोहित शर्मा के बाहर होने की एक बहुत बड़ी वजह सामने आए हैं। आइए जानें पूरी बात

इस कारण नहीं खेल पाएंगे रोहित शर्मा

इसी बीच उनके पहले मुकाबले में नहीं खेलने की वजह का खुलासा हुआ है। बता दे कि रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सचदेह के भाई की शादी 17 मार्च को होने वाली है। फैमिली प्रोग्राम होने के नाते उन्हें वहा शिरकत करने जाना पड़ेगा। जिस वजह से उन्होंने पहले वनडे से अपना नाम वापसी लिया है।

rohit

17 मार्च को होगा पहला मुकाबला

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों के बॉर्डर गावस्कर सीरीज समाप्त करने के बाद भारतीय टीम 17 मार्च से आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलते हुए नजर आएंगे। इस सीरीज के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन का ऐलान हो चुका है आगे देखिए कैसी होगी टीम की प्लेइंग इलेवन।

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, के एल राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, मो. शमी, मो. सिराज, उमरान मलिक, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, जयदेव उनादकट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top