भारतीय खिलाड़ी बन गया चोरों का सरदार, खुद को CM बताकर 60 कंपनियों को लगाया 3 करोड़ का चूना

bhartiy

जैसा की दोस्तो आज के दौर में क्रिकेट से संबंधित कई ऐसी खबर सुनते हैं जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाते हैं। हालांकि कुछ समय दिनेश कार्तिक का विवाद ट्रेंड में चल रहा था, वही वर्तमान समय में और कुछ। इस बार कुछ ऐसा हुआ जिसे आप भी सुनकर चौक जाएंगे।

1678855264228 Nagaraju Budumuru

यह घटना आंध्र प्रदेश के पूर्व बल्लेबाज नागराजू बुदुमुरू का है। इन्होंने हाल ही में एक ऐसा कांड किया है जो आज तक किसी भी क्रिकेटर ने नहीं किया था। आपको बता दें इस दौरान इन्होंने अपने आपको आंध्र प्रदेश का सीएम बताते हुए 60 कंपनियों से करीब 3 करोड़ का धोखाधड़ी किया।

काफी लंबे समय बाद अब सोशल मीडिया पर इनके चर्चाएं जोरो जोरो से की जाने लगी है आइए जाने पूरी बात।

फर्जी दस्तावेजों से उड़ाया 3 करोड़

दरअसल नागराजू ने पिछले साल एक नगर निगम इलेक्ट्रानिक्स कर्मचारी को फोन किया और उसने क्रिकेटर रिकी भुई को स्पॉन्सरशिप देने की बात कही थी। इसी के साथ आपको बता दें रिकी भुई का प्रदर्शन घरेलू क्रिकेट में काफी शानदार चल रहा था।

nagaraju budumuru 1678855059

आगे चलकर नागराजू ने एक मैनेजिंग डायरेक्टर से अपने आप को सीएम भी बता डाला। इस दौरान उन्होंने उस डायरेक्टर से 12 लाख रुपए की मांग की इस दौरान उन्होंने कुछ फर्जी दस्तावेजों को भी प्रस्तुत किया था। इसी प्रकार उन्होंने लगभग 60 कंपनियों को चुना लगाया।

पुर्व भारतीय क्रिकेटर Nagraju Budumuru क्रिकेटर ने लोगों से ठगे 3 करोड़  रूपये

7.6 लाख रुपए पुलिस ने की बरामद

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नागराजू के क्रिकेट करियर का ग्राफ 2018 के बाद से गिर गया और बाद में वह अपनी आलीशान जिंदगी के लिए तरसने लगा और उसने फिर लोगों को बेवकूफ बनाना शुरू कर दिया। पुलिस के मुताबिक इन्होंने अब तक 60 कंपनियों को बेवकूफ बनाकर 3 करोड़ों पर हासिल कर लिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top