फाइनल मुकाबले में 0 रन बनाकर आउट होने के बाद महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी की थम गई सांसे, धोनी की आंखों में आए आंसू, वायरल हुआ वीडियो

dhoni

जैसा कि दोस्तों नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आई पी एल 2023 का फाइनल मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला बेहद रोमांचक साबित हुआ। हालांकि इस मुकाबले में दुनिया के सबसे बड़े फिनिशर महेंद्र सिंह धोनी अपने अंदाज में मुकाबले को फिनिश नहीं कर पाए। इस दौरान महेंद्र सिंह 0 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

पहले गेंद पर हुए आउट हुए धोनी

 

महेंद्र सिंह धोनी के सामने गेंदबाजी करने के लिए मोहित शर्मा मौजूद थे। इस दौरान मोहित शर्मा ने महेंद्र सिंह धोनी को पहले ही गेंद पर आउट कर दिया। धोनी का कैच डेविड मिलर ने शॉट मिड ऑफ पर पकड़ा। धोनी को पहली गेंद पर आउट होता देख उनकी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी निराश नजर आईं।

MS Dhoni

5 विकेट से शानदार जीत

इस दौरान चेन्नई सुपर किंग्स को मुकाबला जितने के लिए 15 ओवर में 171 रनों की जरूरत थी। जिसे चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजों ने आखिरी गेंद पर चौका लगाकर प्राप्त किया। आखिरी 2 गेंदों पर जडेजा ने छक्का और चौका मिलाकर चेन्नई को जीत दिलाई चेन्नई के लिए कॉन्वे ने 47, शिवम दूबे ने नाबाद 32, रहाणे ने 27, गायकवाड़ ने 26, रायडू ने 19 और जडेजा ने नाबाद 15 रन बनाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top