एक बार फिर महेंद्र सिंह धोनी ने जीता करोड़ों भारतीयों का दिल, लास्ट मैच खेल रहे दिग्गज खिलाडी को सौंपी ट्रॉफी

vioral news

आखिरकार मैदान के बीचो बीच एक बार फिर महेंद्र सिंह धोनी ने जीता करोड़ों भारतीयों का दिल। अपना आखिरी मैच खेले रायडू को सौंपी ट्रॉफी, जीत के जश्न का वीडियो हुआ वायरल

जैसा कि दोस्तों हाल ही में नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद पर गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला बेहद रोमांचक साबित हुआ। इस मुकाबले की बात करें तो महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 214 रनों का विशाल स्कोर दिया। इस दौरान को जरा टाइटंस टीम की तरफ से साईं सुदर्शन ने 94 रनों की बेमिसाल पारी खेली।

CSK vs GT: एमएस धोनी ने अंबाती रायडू को सौंपी ट्रॉफी, CSK की जीत के जश्न का VIDEO हुआ वायरल

जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स को डी एल एस मेथड के अनुसार 15 ओवर में 172 रन बनाने थे। इस स्कोर को चेन्नई सुपर किंग्स ने आखिरी गेंद पर चौका लगाकर प्राप्त किया।

रायडू को थमाई ट्रॉफी

कल के मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को गुजरात टाइटंस को 5 विकेट से हराया, इसी के साथ चेन्नई आईपीएल के अंतर्गत पांचवी बार चैंपियन भी बनी। वहीं, मैच खत्म होने के बाद रोजर बिन्नी और जय शाह ने ट्रॉफी देने के लिए कप्तान एमएस धोनी को बुलाया।

CSK vs GT

जिसके बाद उन्होंने अंबाती रायुडू और रवींद्र जडेजा के हाथों में खिताब थमाया और उन्होंने फिर टीम के युवा खिलाड़ी पाथिराना को सौंपी। हालांकि, आखिरी में माही की बेटी जीवा ने भी ट्रॉफी पकड़कर तस्वीर खिंचवाई। सीएसके आतिशबाजी के तहत जश्न मनाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

चेन्नई सुपर किंग्स की यह जीत आपको कैसी‌ लगी कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top