पहले मैच में ही भिड़े हार्दिक पांड्या, पनौती बने अंपायर – वीडियो

hardik

भारत और न्यूजीलैंड के बीच कल तीन वनडे मैचों का पहला वनडे मुकाबला हैदराबाद में खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 349 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम शुरुआती दौर में ही अपने विकेट जल्दी गंवा दिए। इसके बाद न्यूजीलैंड की टीम काफी मुश्किल परिस्थिति में चली आई। जिस कारण से पहले वनडे मैच में न्यूजीलैंड को हार झेलनी पड़ी। इस सीरीज में भारतीय टीम 1_0 से आगे हो गई है।

हार्दिक पांड्या के आउट होने पर खड़े हुए सवाल

जब भारतीय टीम अपनी पहली पारी में बल्लेबाजी करने उतरी थी, तू ट्विटर पर शुभ्मन गिल का दोहरा शतक ट्रेंड कर रहा था, लेकिन वहीं पर हार्दिक पांड्या का आउट हो जाना जिसको लेकर ट्विटर पर काफी बहस बाजी हुई की, हार्दिक पांड्या कौ नॉट आउट होने के बावजूद भी आउट करार क्यों दिया गया।

वही आपको बता दें कि जब भारतीय टीम अपनी पहली पारी में बल्लेबाजी कर रही थी वहीं न्यूजीलैंड के लिए 40 ओवर डेरिल मिशेल करने के लिए आए, इसी ओवर की चौथी गेंद पर हार्दिक पांड्या को गेंद चकमा देकर पूरी तरह से मिस हो गई, इसके बाद गेंद सीधा विकेटकीपर और न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लैथम के हाथों में चली गई। टॉम लैथम के हाथों से स्टंप की गिल्लियां नीचे गिर गई इसके बाद थर्ड अंपायर ने हार्दिक पांड्या को आउट करार दिया। इसके बाद से ही ट्विटर पर काफी ट्रेंडिंग में आ गई हार्दिक पांड्या के विकेट को लेकर , आउट है या फिर नॉट आउट।

अन्य खिलाड़ियों ने भी पांड्या के विकेट पर अपने बयान दिए

हार्दिक पांड्या के विकेट पर पूर्व खिलाड़ी और वर्तमान समय में खेलने वाले खिलाड़ी भी अपने बयान देते हुए हार्दिक पांड्या के विकेट के बारे में कहां है, पहले रविचंद्र अश्विन ने लिखा कि क्या रिप्ले बंद हो गए हैं , वहां साफ दिख रहा है शुभमन गिल हार्दिक पांड्या को नॉट आउट बोलते हुए नजर आ रहे हैं।

इसके बाद रविचंद्र अश्विन के अलावा पूर्व खिलाड़ी मुनाफ पटेल ने भी हार्दिक पांड्या के आउट होने पर अपनी राय पेश की है। उन्होंने ट्विटर पर फ्रेंड से पूछा कि क्या हार्दिक पांड्या आउट है या नॉट आउट ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top