पति की जीत पर पत्नी रीवाबा जडेजा ने निभाई भारतीय परंपरा, लाखों लोगों के सामने छुए अपने पति रविंद्र जडेजा के पैर, देखें दिल मनभावन कर देने वाला वीडियो

VIRAL VIDEO

चेन्नई सुपर किंग आईपीएल 2023 का खिताब गुजरात टाइटंस को हराकर अपने नाम कर लिया है। चेन्नई ने फाइनल मुकाबले में गुजरात टाइटंस को 5 विकेट से हराकर आईपीएल के इतिहास में पांचवीं बार ट्रॉफी को अपने नाम किया है। इस मुकाबले को जीतने में ही चेन्नई के सभी खिलाड़ियों का काफी महत्वपूर्ण योगदान रहा लेकिन चेन्नई के इस जीत में जिस खिलाड़ी ने सीएसके को पांचवीं बार चैंपियन बनाया है उसका नाम इतिहास के पन्नों में सदियों तक याद रखा जाएगा। आपको बता दें कि वह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि रविंद्र जडेजा है जिन्होंने चेन्नई को फाइनल मुकाबले में खतरनाक अंदाज में बल्लेबाजी करें और मात्र 2 गेंदों में है पूरा मैच पलट के रख दिया। रविंद्र जडेजा ने आखिरी दो गेंदों पर एक छक्का और एक चौका लगाकर चेन्नई को हारे हुए मुकाबले में चैंपियन बना कर रख दिया। वही इस मुकाबले को जीतने के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा रहा है कि रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा उनके पैर को लाखों की भीड़ में छूते हुए नजर आ रही हैं।

पति की जीत पर पत्नी रिवाबा ने निभाई भारतीय परंपरा, लाखों फैंस के सामने छुए पति जडेजा के पैर, दिल छू लेने वाला VIDEO वायरल

पत्नी रिवाबा ने पति रविंद्र जडेजा के छुए पैर

 

चेन्नई सुपर किंग के चैंपियन बनने के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा रहा है कि रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा अपने पति को गले लगाते हुए दिखाई दे रही हैं और उसके बाद रविंद्र जडेजा के पैर छूते हुए नजर आ रही हैं। वही ऐसा दृश्य देखकर सभी का मन भावन हो गया है और लोग रीवाबा जडेजा की जमकर तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वही रीवाबा जडेजा की दिल छू लेने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है जिसमें सभी फैंस काफी ज्यादा तारीफ करते हुए अलग-अलग तरीके का रिएक्शन दे रहे हैं।

Ravindra Jadeja wife Rivaba Jadeja stole the show in IPL 2023

रविंद्र जडेजा ने आईपीएल 2023 के सीजन में मचाया है धमाल

आपको बता दें कि आई पी एल 2023 के सीजन में रविंद्र जडेजा ने 16 मुकाबले में खेलते हुए अपनी बल्लेबाजी से 190 रन बनाए हैं इसके अलावा गेंदबाजी में 20 विकेट अपने नाम किए हैं वहीं इस सीजन का सबसे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन उनका मात्र 20 रन खर्च करके तीन महत्वपूर्ण विकेट हासिल किया है। वही अंतिम और निर्णायक मुकाबले में रविंद्र जडेजा ने यादगार पारी खेलते हुए चेन्नई को पांचवीं बार चैंपियन बनाने में सबसे बड़ा योगदान दिया है। जाडेजा ने भले ही 6 गेंदों में 15 रन बनाए लेकिन इतिहास के पन्नों में यह पारी सदियों तक याद रखी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top