हमनें बहुत से कीपर के साथ खेला मगर विकेट कीपिंग के भगवान है धोनी, 41 साल की उम्र में स्टंपिंग देख कायल हुए गिल

हमनें बहुत से कीपर के साथ खेला मगर विकेट कीपिंग के भगवान है धोनी

आईपीएल के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस (जीटी बनाम सीएसके फाइनल) के बीच मुकाबला हुआ था। चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। गुजरात के लिए पारी की शुरुआत करने वाले शुभमन गिल इस अहम मैच में खास योगदान नहीं दे सके और 39 रन बनाकर आउट हो गए। धोनी गिल का विकेट लेने के लिए जिम्मेदार थे, उन्होंने स्टंप के पीछे अपने तेज-तर्रार कौशल का प्रदर्शन किया। धोनी की स्टंपिंग करते हुए एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रियता हासिल की है।

एमएस धोनी आईपीएल के फाइनल में की अपने करियर की सबसे तेज स्टंपिंग, महज 5 सेकेंड में शुभमन गिल की उड़ा दी गिल्लियां

आईपीएल 2023 में अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए मशहूर शुभमन गिल का फाइनल मैच में निराशाजनक प्रदर्शन रहा था। उनकी त्रुटि के कारण उनका पतन हुआ, गिल के 39 रन बनाने के बाद रवींद्र जडेजा ने अपना विकेट लेने का दावा किया।

सातवें ओवर की आखिरी डिलीवरी के दौरान, जडेजा ने स्टेपडाउन शॉट लगाने का प्रयास किया लेकिन गेंद से संपर्क बनाने में असफल रहे। यह सीधे विकेटकीपर एमएस धोनी के हाथों में गई।

हालाँकि गिल ने संभलने का प्रयास किया, लेकिन उनका पिछला पैर पहले ही क्रीज से बाहर निकल चुका था। गिल को आउट करते हुए धोनी ने तेजी से गिल्लियां हटा दीं। धोनी की ताबड़तोड़ स्टंपिंग के वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स का मन मोह लिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Cricket lover 💕 (@cricketfire2023)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top