पंजाब के हार से विराट कोहली की टीम को हुआ फायदा, अभी भी प्लेऑफ में जा सकती है विराट की सेना

virat kohli

जैसा कि दोस्तों हाल ही में आईपीएल के अंतर्गत दिल्ली कैपिटल और पंजाब के बीच मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन से लाइव था। वही मुकाबले की बात करें तो पंजाब के मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल ने पंजाब को 213 रनों का विशाल स्कोर हो गया। इस दौरान पंजाब किंग्स सिर्फ 198 रन बना पाती है और इस मुकाबले को 15 रनों से हार जाती है। इस मुकाबले को हारने के बाद पंजाब किंग्स का प्लेऑफ में जाने का लगभग 4% है।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हुआ बड़ा फायदा

आपको बता दें इस मुकाबले को हारने के बाद पंजाब किंग्स प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है अगर यह मुकाबला पंजाब किंग्स जीतती तो 14 अंकों के साथ पॉइंट टेबल में बनी रहती। इस मुकाबले में रूसो छह छक्के छह चौके की मदद से शानदार 82 रनों की पारी खेली जिसकी बदौलत दिल्ली कैपिटल 213 रन बनाई। जवाब में पंजाब किंग्स इस मुकाबले को 15 रनों से हार जाती है।

जैसा कि दोस्तों आपको बता दें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अब तक 12 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 12 अंक प्राप्त किए हैं वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का दो मुकाबला हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के खिलाफ है। अगर बेंगलुरु यह दोनों मुकाबले जीतती है तो टीम का अंक 16 हो जाएगा।

मुंबई का रास्ता हो सकता है साफ

अगर इस दौरान लखनऊ सुपर्जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग अपने बाकी मुकाबलों को हारते हैं तो वह माइंड है उसको बड़ा फायदा होगा। इन दोनों टीमों के 14-14 मैचों में 15-15 अंक ही रह जाएंगे। 16-16 अंकों के साथ मुंबई और बैंगलोर की टीमें प्लेऑफ में जगह बना लेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top