सूर्य कुमार को बैठाओ हमें टीम में लो, इतने दिनों बाद एक पचासा क्या मार दिए सूर्य कुमार से करने लगे तुलना

पृथ्वी शॉ 

आईपीएल 2023 के शुरुआती मैचों में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद, शॉ को दिल्ली कैपिटल्स  की प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया था। हालांकि इस सीजन के अपने 13वें मैच में उन्हें एक और मौका मिला और उन्होंने शानदार अर्धशतक बनाकर इसका पूरा फायदा उठाया। अर्धशतक पूरा करने के बाद शॉ के जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

पृथ्वी शॉ  ने दिया करारा जवाब

शॉ की जोरदार वापसी और प्रभावशाली अर्धशतक ने उनके आलोचकों का मुंह बंद कर दिया जिन्होंने उनकी क्षमताओं पर संदेह किया था। फिफ्टी लगाने के बाद उनके जश्न ने सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींचा है। कुछ लोग इसे सौरव गांगुली और रिकी पोंटिंग को जवाबी प्रतिक्रिया के रूप में देखते हैं, जिन्होंने अपनी शुरुआती विफलताओं के बाद शॉ को टीम से बाहर कर दिया था।

shaw

शॉ के द्वारा आज खेली गयी अपनी पारी में 38 गेंदों पर 54 रन बनाए, जिसमें 7 चौके और 1 छक्का शामिल है। उन्होंने बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप को निशाना बनाया और लगातार 4, 4, 6 की बाउंड्री लगाईं. उन्होंने न केवल दिल्ली के उच्च स्कोर में योगदान दिया, बल्कि अपना खोया हुआ आत्मविश्वास भी वापस पा लिया.

ये आंकड़े इस मैच से पहले आईपीएल 2023 में शॉ के निराशाजनक प्रदर्शन को स्पष्ट रूप से दर्शाते हैं। उन्होंने दिल्ली के लिए पहले 6 मैच खेले थे, लेकिन उन्होंने प्रभाव छोड़ने के लिए संघर्ष किया था इससे पहले 15 के उच्चतम स्कोर के साथ केवल 47 रन बनाए। इस खराब फॉर्म के कारण उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया। इस सीजन में उनके लिए एक और मौका मिलना अजीब था, लेकिन दिल्ली ने उन पर विश्वास दिखाया और उन्होंने अपने शानदार अर्धशतक से उन्हें सही साबित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top