टेंट में रहा घूम घूम के गोलगप्पा बेचा, बटलर ने दिया गुरुमंत्र आग उगल रहा युवा खिलाडी का बल्ला, रोहित का काट सकता है पत्ता

Rohit Sharma

जैसा कि दोस्तों 38 अप्रैल की रात आईपीएल के अंतर्गत 41 वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। यह मुकाबला बेहद रोमांचक साबित हुआ। इस मुकाबले में संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाज़ी करते हुए संजू सैमसन टीम के ओपनर बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल 62 गेंदों का सामना करते हुए शानदार 124 रनों की पारी खेलते हैं। इस पारी में उन्होंने 18 चौके तथा 8 छक्के जड़े। इसके बावजूद भी राजस्थान हार का सामना करना पड़ता है।

मैच के बाद यशस्वी जयसवाल का बयान

जैसा कि दोस्तों इस सीजन यशस्वी जयसवाल का बल्ला खूब बोल रहा है इसी के चलते इन्होंने ऑरेंज कैप को अपने नाम भी किया। शतकीय पारी खेलने के बाद इनको मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी मिला।पोस्ट मैच में बात करते हुए यशस्वी ने कहा,

”जब मैंने शतक लगाया तो मुझे नहीं पता था कि गेंद बाउंड्री के पार चली गई है. तो जब ऐसा हुआ, तो मैंने इस अवसर के लिए बस भगवान का शुक्रिया अदा किया, मेरा हमेशा से यही सपना था, मैं इस प्रक्रिया पर काम करना चाहता था और कड़ी मेहनत करना चाहता था। परिणाम अनुसरण करेंगे।”

यशस्वी जायसवाल ने आगे बाद करते हुए कहा,

”मैं खुद को मानसिक रूप से मजबूत रखता हूं और अपनी फिटनेस और डाइट पर काम करता हूं। क्रिकेट के बाहर अपने जीवन को अच्छी तरह से व्यवस्थित किया। मुझे स्ट्रेट ड्राइव और कवर ड्राइव खेलने में मजा आता है, इससे मुझे काफी आत्मविश्वास मिलता है। समर्थन के लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद!”

ऑरेंज कैप यशस्वी के नाम

इसी के साथ दोस्तों आपको बता दें इस सीजन में अब तक इन्होंने सबसे अधिक रन बना चुके हैं। इस दौरान उन्होंने नौ पारियों में 40 की औसत से शानदार 428 रन बनाए हैं। वही इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ी फोटो प्लेसेस मौजूद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top