दूसरे ही ओवर में चोटिल हुए राहुल तो रोने लगी अथिया – वीडियो में झलका प्यार

दूसरे ही ओवर में चोटिल हुए राहुल तो रोने लगी अथिया - वीडियो में झलका प्यार

आज आईपीएल 2023 का 43 वा मुकाबला खेला जा रहा है। यह मुकाबला लखनऊ सुपर्जायंट्स बनाम रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के बीच खेला जा रहा है। वही आपको बता दें कि यह मुकाबला लखनऊ के होम ग्राउंड इकाना स्टेडियम में खेला जा रहा है। वही इस मैच में बेंगलुरु ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है। इस मुकाबले में बेंगलुरू की टीम लखनऊ से अपने पिछले मैच का हार का बदला लेने उतरने वाली है।

 

आरसीबी ने टॉस जीतकर चुना बल्लेबाजी

आपको बता दें कि इस मुकाबले में लखनऊ सुपरजाइंट्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के कप्तान फाफ डू प्लेसिस की वापसी हुई है और उन्होंने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। यह मुकाबला दोनों टीमों के बीच बेहद कांटे की टक्कर होने वाली है क्योंकि इससे पहले मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने बेंगलुरु को करारी शिकस्त दी थी।

 

बल्लेबाजी के लिए काफी मददगार रहेगी ये पिच

आपको बता दें कि लखनऊ की पिच बल्लेबाजों के लिए काफी मददगार रहेगी इसके अलावा स्पिन गेंदबाजों को भी काफी मदद मिलेगी। दोनों टीमों के पास स्पिन गेंदबाजी भी उपलब्ध है। वही दोनों टीमों के पास बल्लेबाजी में भी काफी दमखम है। यही कारण है कि बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है और पहले बल्लेबाजी करते हुए एक बड़े लक्ष्य को हासिल करने की जरूर सोचेगी।

 

लखनऊ सुपरजाइंट्स टीम की प्लेइंग इलेवन

 

केएल राहुल (कप्तान), काइल मेयर्स, मार्कस स्टोइनिस, आयुष बदोनी, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, क्रुणाल पांड्या, नवीन उल हक, रवि बिश्नोई, कृष्णप्पा गौतम, यश ठाकुर।

रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु टीम की प्लेइंग इलेवन

 

विराट कोहली, फाफ डुप्लेसिस (कप्तान), अनुज रावत, ग्लेन मैक्सवेल, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक, सुयश प्रभुदेसाई, जोश हेजलवुड, वानिंदु हसरंगा, विजयकुमार वैशाक, मोहम्मद सिराज।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top