“जीत तो गए हैं लेकिन…”, पंजाब के खिलाफ धमाकेदार जीत के बाद भी भड़के रोहित शर्मा, इस वजह से पूरी टीम को लिया आड़े हाथ

viral

आईपीएल 2023 का 46 वा मुकाबला पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। यह मुकाबला मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन में खेला गया। वहीं इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पंजाब को पहले बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया था। वही टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स की टीम ने मुंबई की गेंदबाजों की पिटाई करके 20 ओवर में 215 रनों का विशाल लक्ष्य खड़ा कर दिया। जवाब मैं इस लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस ने केवल 18. 5 गेंदों में ही इस लक्ष्य को आसानी से हासिल करके धमाकेदार जीत अपने नाम करि है। पंजाब के खिलाफ मिली बेहतरीन जीत के बाद भी मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा नाराजगी जताई है। उन्होंने इस जीत का श्रेय सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन को देते हुए एक बड़ी प्रतिक्रियाएं सबके सामने रखी है। इसके अलावा उन्होंने अपने टीम के सभी गेंदबाजों पर जमकर अपना भड़ास निकाला है।

पंजाब के खिलाफ धमाकेदार जीत के बाद भी भड़के रोहित शर्मा, इस वजह से पूरी टीम को लिया आड़े हाथ

रोहित शर्मा ने इन दो खिलाड़ियों को बताया जीत का सबसे प्रबल दावेदार

 

मुंबई इंडियंस के 54 रनों पर ही 2 महत्वपूर्ण विकेट गिर जाने के बाद मैदान में बल्लेबाजी करने आए सूर्यकुमार यादव और इशान किशन ने शतकीय साझेदारी करके मुंबई इंडियंस को एक मजबूत स्थिति में लाकर खड़ा कर दिया। इन दोनों बल्लेबाजों ने अपना अर्धशतक भी पूरा किया। जिसके चलते मुंबई इंडियंस ने इस लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया। वहीं दोनों बल्लेबाजों के बेहतरीन पारी को देखते हुए कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि,

“जब हमने टी20 प्रारूप की शुरुआत की थी तो 150 विजयी स्कोर था। एक अतिरिक्त बल्लेबाज भी बहुत बड़ा अंतर डालता है। इस सीजन में औसत स्कोर लगभग 180 है, मैं चेक कर रहा था। स्काई कुछ ओवरों से ऐसा कर रहा है। विकेट के पीछे खेलना उसकी ताकत है। उन्होंने इसका बखूबी इस्तेमाल किया। किशन और स्काई ने शानदार बल्लेबाजी की। सीज़न की शुरुआत से पहले, हमारे बीच बातचीत हुई कि हम अपना क्रिकेट कैसे खेलना चाहते हैं। नतीजों के बारे में ज्यादा नहीं सोचना चाहिए।

 

ईशान किशन ने करी काफी मेहनत_ रोहित शर्मा

 

पंजाब के खिलाफ इस मुकाबले में मुंबई के गेंदबाज पूरी तरह से पिट आते हुए दिखाई दिए इस दौरान एमआई के सबसे दिग्गज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को सबसे ज्यादा बल्लेबाcजों ने धोया। जिस कारण से कप्तान रोहित शर्मा अपने गेंदबाजों से काफी ज्यादा नाराज हुए दिखाई दिए है। वही अपने गेंदबाजों के खराब प्रदर्शन को देखते हुए उन्होंने कहा है कि,

हम वहां जाना चाहते हैं और बस खुद को अभिव्यक्त करना चाहते हैं। आप इधर-उधर के खेल हारेंगे। हम इस खाके से चिपके रहना चाहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

किशन शक्तिशाली है, वह इस तरह के शॉट्स का अभ्यास करता है। वह पिछले कुछ हफ्तों से वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहा है। मैं एक चिंताजनक कारक नहीं कहूंगा। लेकिन हमें यह सोचने की जरूरत है कि ओवरों को कैसे बंद किया जाए। तीन से चार मैचों में हमने 200 से ज्यादा गंवाए हैं। जब दबाव होता है तो आपको वही करना होता है जो आपके लिए सबसे अच्छा हो।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top