जडेजा ने फेंकी आईपीएल इतिहास की सबसे जादुई गेंद, आउट होने के बाद मार्कस स्टोइनिस को नहीं हो रहा था यकीन- वायरल वीडियो

जडेजा ने फेंकी आईपीएल इतिहास की सबसे जादुई गेंद

आईपीएल 2023 का 45वां लीग मैच लखनऊ सुपर जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है. लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी लखनऊ की ओर से कमज़ोर शुरुआत देखने को मिली. इसी बीच चेन्नई के स्टार स्पिनर रवींद्र जडेजा ने लखनऊ के मार्कस स्टोइनिस को बड़े ही शानदार तरीके बोल्ड मारा.

mumbai 1234 2023 05 03T171719.562

चेन्नई की ओर से पारी का छठा ओवर लेकर रवींद्र जडेजा ने पांचवीं गेंद पर लखनऊ सुपर जायंट्स के स्टार बल्लेबाज़ मार्कस स्टोइनिस को पवेलियन की राह दिखाई. जडेजा ने जिस तरह स्टोइनिस को बोल्ड किया, उसका वीडियो आईपीएल के आधिकारिक सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बल्लेबाज़ी कर रहे स्टोइनिस को जडेजा की गेंद बिल्कुल भी समझ नहीं आई.


स्टोइनिस 4 गेंदों में 6 रन बनाकर आउट हुए. बोल्ड होने के बाद स्टोइनिस का रिएक्शन देखने वाला था. अपना विकेट गंवाने के बाद बिल्कुल हक्का-बक्का रहे गए थे. स्टोइनिस को देख साफतौर पर पता चल रहा था कि उनको जडेजा की गेंद बिल्कुल भी समझ नहीं आई. जडेजा ने मैच में 3 ओवर में 11 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top