6,6,6,4,2,6, लिविंगस्टन की तूफानी बल्लेबाजी ने जोफ्रा आर्चर की निकाली हेकड़ी, गर्लफ्रेंड के रिएक्शन ने लूटी महफ़िल

लिविंगस्टन की तूफानी बल्लेबाजी

जैसा कि दोस्तों हाल ही में मोहाली के मैदान पर आईपीएल 2023 का 46 वां मुकाबला पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। यह मुकाबला बेहद रोमांचक साबित हुआ क्योंकि इस मुकाबले में बड़े बड़े खिलाड़ी बड़े-बड़े शॉर्ट्स लगाते हुए नजर आए। वही मुकाबले की बात करें तो रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया।

लियम लिविंगस्टन ने जोफ्रा आर्चर के ओवर में लगाई छक्कों की हैट्रिक, तो खुशी के मारे झूम उठी उनकी गर्लफ्रेंड

पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 213 रनों का विशाल स्कोर दिया। इस दौरान टीम के ऑल राउंडर विलियम लिविंगस्टन की बल्लेबाजी बेहद शानदार साबित हुई। इस दौरान इन्होंने सफल गेंदबाजों में से एक जोफ्रा आर्चर को भी नहीं छोड़ा। सोशल मीडिया पर इनका छक्के वाला वीडियो काफी तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है।

लिविंगस्टन ने की छक्कों की बरसात

इसी के साथ आपको बता दें इस मुकाबले में लिविंगस्टन 7 चौके तथा 4 छक्के की मदद से शानदार 82 रनों की पारी खेलते हैं। 19वें ओवर में लियम लिविंगस्टन का सामना जोफ्रा आर्चर से‌ होता है।

947546f5 0e93 4c94 8988 2bb1b6f404d1
19वें ओवर में लिविंगस्टन ने जोफ्रा की शुरुआती 3 गेंदों पर तीन गगनचुंबी छक्के जड़े। जिसकी वजह से मुंबई के लिए जोफ्रा ऑर्चर सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए। इस दौरान उन्होंने 4 ओवर में 56 रन दिए। इसमें से 27 रन उनके आखिरी ओवर में बने थे। उनके द्वारा इस तरह की बल्लेबाजी देख स्टैंडस में बैठी गर्लफ्रेंड भी खुशी के मारे झूम उठी। अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top