गम को भुलाना कोई इनसे सीखे, सेमि फाइनल में मिली हार के बाद पंजाबी गाने पर ठुमके लगाती दिखी महिला क्रिकेट टीम

महिला क्रिकेट टीम

इंडियन क्रिकेट टीम का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं। कभी कोई खिलाड़ी अपने खेल का प्रदर्शन दिखा रही होती हैं, तो कभी कोई खिलाड़ी कुछ उटपटांग कारनामे कर रही होती हैं। इसी बीच भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज खिलाड़ियों ने पंजाबी गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं।

इस वीडियो में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बेहतरीन खिलाड़ी हरलीन देवल, जेमिमाह रोड्रिग्स, स्मृति मंधाना और सुषमा वर्मा ने भी ने जमकर ठुमके लगाए हैं।

Jemimah Rodrigues grooves to 'In Da Getto' reel with Smriti Mandhana and  team; WATCH | Cricket News

जैसा कि हम सब जानते हैं भारतीय महिला क्रिकेट टीम में हरलीन देवल, जेमिमा रॉड्रिक्स और स्मृति मंघना ने अपने खेल के प्रदर्शन से एक अलग पहचान बनाई है। यह सभी खिलाड़ियों ने कई मैचों में अपने दम पर भारतीय टीम को विजई बनाया है। यही कारण है कि भारत में महिला क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

 

पंजाबी गाने पर किए मजेदार डांस

इस वीडियो में भारतीय महिला क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ियों ने जमकर डांस किया है। यह गाना एक पंजाबी सिंगर ने गया हुआ है। वही इस वीडियो में सभी खिलाड़ी एकदम जोश और जुनून में होकर काफी सुंदर डांस किया है। वही भारतीय टीम की बेहतरीन खिलाड़ी सुषमा वर्मा एक अलग एनर्जी में डांस करते हुए इस वीडियो में दिखाई दे रही है। इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि भारतीय महिला टीम की सभी खिलाड़ी एक सर्कल बनाकर डांस कर रहे हैं उसी बीच में सुषमा वर्मा ने फुल जोश और उत्साह के साथ मजेदार डांस किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुआ है और लोगों के द्वारा बेहद पसंद भी किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top