सचिन ने कर दी सारा की शादी, मेहंदी रस्म की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से हुई वायरल, गिल हुए निराश

सचिन ने कर दी सारा की शादी

भारतीय टीम के महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर किसी ना किसी बात को लेकर फैंस के बीच में हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। वही फैंस भी इनके बारे में जानने के लिए काफी ज्यादा उत्साह में रहते हैं। लेकिन इसी बीच सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह शादी के दुल्हन की तरह सजी हुई दिखाई दे रही है। वही इस वायरल पिक्चर को देखकर सभी फैंस का कहना है कि सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के शादी की तस्वीर है। आइए हम आपको बताते हैं इसके बारे में पूरे विस्तार से।

Remove term: Sara Tendulkar's viral wedding photo's Sara Tendulkar's viral wedding photo

कुछ महीने पहले वायरल हुई थी मेहंदी फंक्शन की तस्वीरे

 

भारतीय क्रिकेट टीम के भगवान कहे जाने वाले खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर की सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है। सारा तेंदुलकर अपने इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा चर्चा में बनी रहती हैं। यही कारण है कि अधिक से अधिक लोग इनके बारे में अच्छी तरीके से जानना चाहते हैं। हाल ही में इनकी एक मेहंदी फंक्शन में कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी, जिसमें इनके हाथों में मेहंदी लगी हुई नजर आ रही है।

Sara Tendulkar's viral wedding photo hits internet, here's the 'Mehendi' pic TRUTH!

सारा तेंदुलकर ने क्या सच में कर ली शादी?

जैसा कि हम सभी जानते हैं इंटरनेट में दुनिया में किसी भी कोने में सच्ची खबर को कोई भी वायरल नहीं करता है लेकिन भ्रम फैलाने वाला खबर जल्दी से लोगों के बीच में चर्चा का विषय बन जाता है। वहीं इसी दौरान क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने जो इस दुनिया में अपने नाम कमाए हैं उसी वजह से इनके बच्चों को भी लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं यही कारण है कि भारतीय क्रिकेटर को सम्मान देने के साथ-साथ उनके परिवार वालों को भी सम्मान दिया जाता है।

Sara Tendulkar की खूबसूरत तस्वीरें हुईं सोशल मीडिया पर वायरल

इसी वजह से सभी फैंस सारा तेंदुलकर को बेहद पसंद करते हैं और उनके निजी जीवन के बारे में जानने के लिए काफी उत्साह में रहते हैं। लेकिन इसी बीच वायरल हुई सोशल मीडिया पर सारा तेंदुलकर की तस्वीरें लोगों के जहन में एक चर्चा का विषय बन चुका है जिसमें लोगों का मानना है कि सारा तेंदुलकर की शादी हो रही है।

सचिन तेंदुलकर ने कर दिये अपनी बेटी के हाथ पीले, दुल्हन के रूप में बेहद खूबसूरत नज़र आयी सारा तेंदुलकर

इस तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजलि तेंदुलकर और उनकी बेटी सारा तेंदुलकर पूरी तरह से सजे धजे हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर कोई भी यकीन कर लेगा की इनकी शादी हो रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस तस्वीर को देखने के बाद यही लग रहा है कि सभी लोग अपनी बेटी की शादी में सज धज के आए हुए हैं।

 

अपनी बेटी की शादी में बन ढन के पहुंचे सचिन तेंदुलकर और उनके परिवार

Sachin Tendulkar And Anjali Tendulkar's Love Story Is All About Love At  First Sight At The Airport

सचिन तेंदुलकर को भले ही क्रिकेट से संन्यास लिए हुए काफी साल हो चुके हैं। लेकिन आज भी इन्हें लोग बेहद पसंद करते हैं और इनकी फैन फॉलोइंग भी हमेशा इनसे मिलने के लिए और इनके बारे में जानने के लिए काफी उत्सूक रहते है। वही आपको बता देगी वायरल हुई तस्वीरों में सचिन तेंदुलकर हाल ही में एक शादी में नजर आए थे। इस शादी के फंक्शन में सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी बेहद सजे धजे हुए दिखाई दे रहे हैं। इनके साथ साथ इनकी बेटी सारा तेंदुलकर भी एकदम दुल्हन की तरह तैयार हुई दिखाई दे रही हैं। इसी कारण से लोगों को देखकर यही लग रहा था कि यह सारा तेंदुलकर की शादी की तस्वीर है, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं था यह तस्वीर सचिन तेंदुलकर की करीबी रिश्तेदार के शादी की है।

Sachin Tendulkar and wife Anjali complete 22 years of marriage | Cricket -  Hindustan Times

खूबसूरती के मामले में अभिनेत्रियों को भी देती है टक्कर

Sara Tendulkar debut in modelling

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर इंस्टाग्राम पर अपने निजी जीवन के बारे में हमेशा कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। जिसके कारण सभी फैंसी इनको बेहद पसंद करते हैं। सारा तेंदुलकर अपनी खूबसूरती के आगे कई बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को भी टक्कर दे सकती हैं। इनकी सुंदरता को देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती है। वही इसके अलावा इनके इंस्टाग्राम पर भी 16 लाख फॉलोअर्स है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top