सोनू सूद बने महेंद्र सिंह धोनी जड़ा खतरनाक अंदाज में हेलीकॉप्टर शॉट, गेंद पकड़ने पर टूट गई उंगली वायरल हुआ वीडियो

सोनू सूद

क्रिकेट एक ऐसा खेल है जो पूरे विश्व में पसंद किया जाता है। वही विश्व भर में T20 क्रिकेट का दीवानगी काफी ज्यादा देखी जाती हैं। बूढ़े से लेकर बच्चों तक क्रिकेट खेल को देखा जाता है। इसके अलावा बॉलीवुड भी क्रिकेट को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। इसी वजह से बॉलीवुड में अपनी अलग T20 लीग का आयोजन किया हुआ है जिसमें सभी सेलिब्रिटी क्रिकेट खेलते हुए नजर आते हैं। वही आपको बता दे की इस लीग का नाम CLL है।

Sonu Sood
इस लीग की शुरुआत एक बार फिर से हो चुकी है और इसकी दीवानगी काफी ज्यादा देखी जा रही हैं। सी एल एल 2023 का सातवा T20 सीजन 18 फरवरी से शुरू हो चुका है। वही इस टूर्नामेंट को रायपुर में आयोजन किया गया है। वही इस टूर्नामेंट में एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिल रहा है । इसी बीच सोशल मीडिया पर पंजाब दी शेर टीम के कप्तान सोनू सूद का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल किया जा रहा है जिसमें वह काफी खतरनाक बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सोनू सूद ने सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग मे मचाया भूचाल

 

सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग 2023 का चौथा मैच खेला गया जिसमें पंजाब दी से टीम के कप्तान सोनू सूद हैं और इनका मुकाबला भोजपुरी के सुपरस्टार मनोज तिवारी के टीम से घमासान देखने को मिला। यह मुकाबला रायपुर में खेला गया वहीं इस मैच में पंजाब दी शेर टीम के कप्तान सोनू सूद का आक्रमक बल्लेबाज़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है।

Actor Sonu Sood, Who Came To Jai Jawan Program, Played Cricket With Soldiers

इस वीडियो में सोनू सूद काफी घातक बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं सोनू सर ने अपने पारी के दौरान एक खतरनाक शॉट खेलकर दिखाया है। सोनू सूद का यह शॉट इतना तेज था कि गोली की रफ़्तार से बाउंड्री की तरफ जाते हुए दिखाई दे रहा है। गेंद इतनी तेज बाउंड्री की तरफ गई वहां खड़े रहे लॉग ऑफ फिल्डर भी गेंद को पकड़ पाने में नाकामयाब रहा। इसके बाद गेंद सीमा रेखा के बाहर चली गई। फिर पता चला कि फील्डर दर्द से कहराते हुए दिखाई दे रहा है।

Sonu Sood's Destructive Innings Of 29(16) 3-4's & 2-6's Comes To An End  With An Easy Run-Out - YouTube

वही आपको बता दें कि सोनू सोड इतने खतरनाक बल्लेबाजी करने के बावजूद भी अपनी टीम को जिता नहीं सके। पंजाबी दी शेर टीम भोजपुरी दबंग के आगे 25 रनों से अपना मैच गंवा बैठी। वही भोजपुरी दबंग टीम के तरफ से सबसे सफल बल्लेबाजी आदित्य ओझा ने किया। इसी वजह से मैच खत्म होने के बाद आदित्य ओझा को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी दिया गया।

 

सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में कुल 8 टीमें ली है हिस्सा

आपको बता दें कि सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में कुल 8 भारतीय सिनेमा उद्योगों की 8 टीम बनाई गई है। वहीं सभी टीमें इस टूर्नामेंट को जीतने के लिए काफी घातक भिड़ंत करेंगी। इस लीग की शुरुआत साल 2011 में करी गई थी इसका उद्देश्य केवल भारतीय सिनेमा अभिनेताओं को क्रिकेट के मैदान पर एक साथ जोड़ने के लिए किया गया था। वही इस टूर्नामेंट के पूरे शेड्यूल में कुल 19 मैच खेले जाएंगे और इसका फाइनल और अंतिम मुकाबला 29 मार्च को खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top