क्या आपने देखा महेंद्र सिंह धोनी का यह विकराल रूप, मैच में बुरी तरह भड़के कैप्टन कूल, वायरल हुआ वीडियो

धोनी ने किया सन्यास का ऐलान

जैसा कि हम सब जानते हैं महेंद्र सिंह धोनी अपने शांत व्यवहार के लिए पूरी दुनिया में कैप्टन कूल नाम से जाने जाते हैं। धोनी एकमात्र ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने मुश्किल हालात में भी मैदान में बहुत ही धैर्य के साथ फैसला लेते हुए कई मैच जिताए हैं। महेंद्र सिंह धोनी को शायद ही कभी मैदान में चिंतित या फिर क्रोधित देखा गया हो। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा है, जिसमें साफ देखा जा रहा है कैप्टन कूल धोनी का विकराल रूप। एमएसडी का यह रौद्र रूप देखकर सभी लोग हैरान हो पड़े हैं क्योंकि इससे पहले मैच में कभी भी महेंद्र सिंह धोनी का इतना भयंकर भड़कता हुआ रूप कभी नहीं देखा गया।

क्या आपने देखा महेंद्र सिंह धोनी का ये रौद्र रूप, मैच में बुरी तरह भड़के 'कैप्टन कूल', वायरल हुआ VIDEO

दरअसल आपको बता दें कि यह वीडियो रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान का है। यह मुकाबला हाल ही में खेले गए बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम का हैं यह मुकाबला एक बड़ा स्कोरिंग मैच था जिसमें चेन्नई सुपर किंग ने बेंगलुरु को 8 रनों से करारी शिकस्त दी थी। इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग ने 20 ओवर 6 विकेट गवांकर 226 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया था। जवाब में इस लक्ष्य को हासिल करने में बेंगलुरु ने 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 218 रन ही बना पाए। वही इस मैच के दौरान कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी टीम के फील्डिंग के समय किसी खिलाड़ी के गलती पर अपना रौद्र रूप दिखाते हुए भड़का था।

 

गुस्से से आगबबूला हुए कैप्टन कूल

आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और इस वीडियो पर सभी यूजर्स अपने तरह-तरह के प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कई लोगों ने इसे मजाक मैं कमेंट करते हुए पूछा है कि आखिर धोनी गुस्सा में क्या बोल रहे हैं। वही इसके बाद दूसरे यूजर ने बोला है कि धोनी का रिएक्शन एक टीचर की तरह है क्योंकि टीचर क्लास में बैकबेंचर के सो जाने पर इसी तरह रिएक्ट करते हैं। वही और भी यूजर ने लिखा है कि धोनी ने जिसको भी चिल्लाया होगा उसकी जरूर हालत खराब हो गई होगी।

 

काफी भंयकर फॉर्म में चल रही है चेन्नई सुपर किंग

 

IPL 2023 की सीजन में धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग बेहद मजबूत स्थिति में चल रही है। आपको बता दें कि अभी तक चेन्नई ने 7 मैचों में से पांच मुकाबले अपने नाम करके अंक तालिका में 10 पॉइंट के साथ शीर्ष पर कब्जा करके जमी हुई है। वही आपको बताया नहीं कि चेन्नई सुपर किंग का अगला मुकाबला 27 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स से भिड़ंत देखने को मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top