आज तो भाभी एंप्रेस हो गई, मुंबई के गेंदबाजों की धुनाई कर शुभ्मन गिल ने जड़ा पचासा, तो फैंस ने सारा तेंदुलकर पर करी मीम्स की बाढ़

आईपीएल 2023 में आज मुंबई इंडियंस बनाम गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। वही इस मुकाबले में शुभ्मन गिल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ आई पी एल 2023 में अपना सातवां मुकाबला खेलते हुए धमाकेदार बल्लेबाजी का नजारा दिखाया है। आपको बता दे की इस मुकाबले में गुजरात के सलामी बल्लेबाज शुभ्मन गिल ने रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों की जमकर धुनाई करी है।

ुपिु

सुभमन गिल ने मुंबई के किसी भी गेंदबाजों पर दया दृष्टि ना दिखाते हुए मैदान के चारों तरफ शॉट लगाकर माथा सनका दिया है। इस मुकाबले में शुभ्मन गिल ने मात्र 30 गेंदों में ही अपना पचासा पूरा कर लिया। वहीं इसी बीच सोशल मीडिया पर शुभ्मन गिल के धमाकेदार पारी खेलने के बाद उन्हें जमकर बधाइयां और लोगों के द्वारा शुभकामनाएं दी जा रही है। वही शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के नाम से सोशल मीडिया पर हर जगह चर्चा रहने के चलते सभी फैंस ने सारा तेंदुलकर को मीम्स के जरिए उनका मजाक उड़ाया है।

 

शुभ्मन गिल ने खेली तूफानी पारी

इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था वही हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम गुजरात टाइटस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई के गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए हैं। इस मुकाबले में पारी की शुरुआत करते हुए शुभ्मन गिल ने तूफानी पारी खेलते हुए 34 गेंदों में 56 रन बनाया है। इस दौरान उन्होंने अपने पारी में 7 चौक और एक बड़ा छक्का भी लगाया है। वहीं गिल के जबरदस्त पारी को देखते हुए सोशल मीडिया पर काफी सारे कमेंट किए गए और उनका नाम लेते हुए सारा तेंदुलकर से जोड़कर ढेर सारे मिम्म्स बनाकर मजाक उड़ाया जा रहा है आइए डालते हैं एक नजर उन सारे मीम पर।

 

फैंस ने जमकर उड़ाया सारा तेंदुलकर का मजाक

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top