साले ने जब फेंकी जीजा को गेंद, रहम खा गए गिल- वीडियो

साले ने जब फेंकी जीजा को गेंद, रहम खा गए गिल- वीडियो

आईपीएल में आज रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस बनाम हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम गुजरात टाइटंस के बीच है। यह मुकाबला गुजरात के होम ग्राउंड अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। वही आपको बता दे की दोनों टीमें अंक तालिका में कभी ऊपर तो कभी नीचे चल रहे हैं वही आज के मुकाबले को जीतकर प्लेऑफ की तरफ मजबूती से अपना कदम बढ़ाने को सोचेंगे। वही आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

 

मुंबई की पलटन ने टॉस जीतकर चुना गेंदबाजी करने का फैसला

इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है। वही आपको बताने की इस मुकाबले में मुंबई की टीम की तरफ से जो बदलाव देखने को मिले हैं रितिक शौकीन के जगह पर कुमार कार्तिकेय को खेलने का मौका दिया गया है। वहीं तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर इस मुकाबले में पूरी तरह से फिट नहीं होने के कारण उनकी जगह पर रैली मेरिटडेथ को खेलने का मौका दिया गया है। वही इसके अलावा गुजरात की टीम की तरफ से जोशुआ लिटिल की वापसी भी हो रही है।

 

दोनों टीमों के बीच होगी कांटे की टक्कर

आपको बता दें कि दोनों टीमों के बीच आज के मुकाबले में बेहद कांटे की टक्कर होने वाली है एक तरफ रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस पिछले साल की किताबी चैंपियन वाली टीम गुजरात टाइटंस को हराना चाहेगी और अंक तालिका में आगे की ओर बढ़ना चाहेगी। वही गुजरात की टीम भी काफी ज्यादा अच्छे लय में इस सीजन चल रही है और यह भी जरूर चाहेंगे मुंबई के पलटन को हराकर अंक तालिका में आगे की ओर कदम बढ़ाएं। वही आपको बता दें कि यह मुकाबला गुजरात के होम ग्राउंड अहमदाबाद नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है तो अधिक दबदबा गुजरात के टीम का ही बना रहेगा।

 

गुजरात टाइटल टीम की प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), विजय शंकर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, मोहित शर्मा, राशिद खान, मोहम्मद शमी, नूर अहमद।

 

मुंबई इंडियंस टीम की प्लेइंग इलेवन

 

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), कैमरून ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, नेहल वधेरा, कुमार कार्तिकेय, अर्जुन तेंदुलकर, राइली मेरेडिथ, पीयूष चावला, जेसन बेहरेनडॉर्फ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top